पति संग नेहा कक्कड़ ने कर ली लॉकडाउन की प्लानिंग, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड की नामी सिंगर और टीवी सिंगिंग रियलिटी शो की जज नेहा कक्कड़ ने लॉकडाउन लगने से पहले पूरी तैयारी कर ली है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ कुछ रोमांचक तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों को शेयर कर सिंगर ने बताया है कि 'उन्होंने लॉकडाउन की तैयारी शुरू कर दी है।' आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखकर यह साफ़ नजर आ रहा है कि दोनों लॉकडाउन के वक्त का भरपूर फायदा उठाने के मूड में है।

 

आप देख सकते हैं दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि नेहा घर पर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ खूब मस्ती करने वाली है। वैसे इन सभी तस्वीरों को शेयर कर नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है, 'लॉकडाउन टाइम पास… हंसते-हंसते कट जाए रास्ते, जिंदगी यूं ही चलते रहे।।।लव यू पार्टनर'। वैसे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया है।

वैसे आप सभी जानते ही होंगे सिंगर नेहा कक्कड़ ने बीते साल लॉकडाउन के वक्त ही शादी रचाई थी। शादी के बाद सिंगर अपने कई सारे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गईं थीं और इसी के चलते वो पति के साथ सुकून के पल अभी तक नहीं बिता पाई हैं। अब ऐसा लग रहा है कि उनके वह सुकून के पल नजदीक आ रहे हैं।

लगातार तीसरे दिन 2 लाख से अधिक कोरोना केस दर्ज, मौत के आंकड़ों ने तोड़ा रिकॉर्ड

गुजरात में लॉकडाउन से दहशत, 3 दिन में 15000 मजदूरों ने किया पलायन

वित्त वर्ष -2021 में भारत के आतिथ्य उद्योग का राजस्व 65 प्रतिशत तक हो सकता है कम

Related News