इंडियन आइडल 12: बहन की तरह ट्रोल हुईं सोनू कक्कड़, कैमरे के सामने बुजुर्ग महिला को थमाया चेक

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में जबरदस्त ड्रामे होते रहते हैं। शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए आए दिन शो में कुछ ना कुछ खास होता है। वैसे इन दिनों शो में नेहा कक्कड़ नहीं नजर आ रहीं हैं, और उनकी जगह उनकी बहन सोनू कक्कड़ ने ले ली है। आपको याद हो तो नेहा उस समय खासी विवादों में आई थीं जब उन्होंने महान गीतकार संतोष आनंद को शो पर 5 लाख रुपये की मदद पेश की थी। उस दौरान लोगों ने नेहा पर आरोप लगाया कि उन्होंने किसी लाचार और गरीब की मजबूरी का फायदा उठाया है। इसके आलावा लोगों ने मेकर्स को भी टीआरपी के लिए किसी की आर्थिक स्थिति का फायदा उठाने के लिए ट्रोल किया था।

 

अब हाल ही में नेहा की बहन सोनू कक्कड़ ने भी कुछ ऐसा ही कर डाला है। जी दरअसल बीते वीकेंड शो पर 'सीनियर सिटीजन स्पेशल' एपिसोड टेलीकास्ट हुआ। इस दौरान शो के सबसे टैलेंटेड कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को सपोर्ट करने के लिए एक बहुत ही खास महिला आईं। महिला का नाम था लता भगवानकरे जो अपने पति के इलाज के लिए पैसे जुटाने की खातिर एक मैराथन दौड़ जीती थी। शो के दौरान उनकी भावुक और प्रेरणास्पद कहानी सुनकर सभी रोने लगे।

इसी बीच सोनू कक्कड़ ने महिला को अपने पास बुलाया और फिर अपनी टीम से एक शख्स को भी आवाज दी। उसके बाद सोनू की टीम वाले शख्स ने सिंगर को चेकबुक पकड़ाई और सोनू ने तुरंत लता के नाम पर एक चेक काट दिया। इस दौरान सोनू ने एक फोटो भी खिंचवाया। वहीँ दूसरी तरफ मेकर्स ने इस बार सावधानी बरतते हुए चेक में भरा हुआ अमाउंट नहीं दिखाया। हालाँकि अब लोग सोनू कक्कड़ को भी ट्रोल करना शुरू कर चुके हैं।

कांग्रेस में रहेंगे अश्विनी सेखरी, उनके पार्टी छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

सुहाना खान ने खुद को बताया कैट लेडी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अपने गाँव जाने के लिए बैग पैक कर चुके थे नरसिम्हा राव, फिर अचानक कैसे बन गए PM ?

 

Related News