सिर्फ संजू बाबा ही नहीं इन स्टार्स की जीवनी को भी उतारा जाना चाहिए पर्दे पर

बॉलीवुड में बायोपिक का चलन हो चुका है इस समय संजू बाबा कि बायोपिक को लेकर लोग काफी उत्सुक है और वह जल्द से जल्द इस फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहे है लेकिन क्या सिफर संजू बाबा कि बायोपिक बनना चाहिए, नहीं कई ऐसे स्टार्स है जिनकी बायोपिक को भी लोग देखना चाहते है. जी हाँ कई ऐसे कलाकार जिन्होंने दिल और दिमाग दोनों पर राज किया है और उन कलाकारों कि बायोपिक बनना ही चाहिए. आइए बताते है कौन है वो कलाकार.

गुरुदत्त - फिल्मों में अपनी कलाकारी से सभी को हैरान करने वाले गुरुदत्त कि मौत 39 साल की उम्र में हो गई और उनकी मौत कि वजह शराब और नींद कि गोलिया रही. गुरुदत्त की ज़िंदगी में कई ऐसे किस्से है जिन्हे जानकार लोग हैरान रह जाएंगे, इस वजह से उनकी ज़िंदगी को फिल्मों में दिखाना चाहिए. गुरुदत्त की ज़िंदगी में ट्राइएंगल लव भी था.

अमिताभ बच्चन - बॉलीवुड के बिग बी को कौन नहीं जानता. कड़ी मेहनत और कड़ी मशक्क्त के बाद आज अमिताभ जिस मुकाम पर है वहां पहुँच पाना नामुमकिन है. ऐसे में उनकी जिंदगी पर फिल्म ना बने ऐसा नहीं होना चाहिए.

सलमान खान - अपनी ज़िंदगी में कई मुश्किलों का सामना कर चुके भाईजान अब भी कहीं ना कहीं मुश्किलों से घिरे हुए है और उनकी जिंदगी में तो कई ऐसे किस्से रहे है जिन्हे देखकर एक अलग ही अहसास होता है. भाईजान को उनका प्यार नहीं मिला इस बात का सभी को अफ़सोस है और भाईजान की ज़िंदगी कई मुश्किल भरे दौर से गुजरी है तो उनकी बायोपिक भी बननी चाहिए.

शाहरुख़ खान - शाहरुख़ खान का नाम आज हर व्यक्ति की जुबान पर है लेकिन एक समय ऐसा था जब शाहरुख़ के पास किराए देने के पैसे नहीं थे और वह पैदल चला करते थे. शाहरुख़ बॉलीवुड के शहंशाह बन चुके है लेकिन केवल अपने संघर्षो की वजह से. उनकी कहानी अगर पर्दे पर आएगी तो पक्का है कि सभी खींचे चले आएँगे.

रजनीकांत - कुली का काम कर चुके रजनीकांत कि कहानी को पर्दे पर देखने के लिए सभी बेताब है. रजनीकांत ने बस में टिकिट काटे है और कई मुश्किलों से जूझकर उन्होंने आज अपना नाम बड़े बड़े दिग्गज स्टारों में शामिल कर लिया है.

इस फिल्म के सेट पर करण जौहर ने खर्च किये 15 करोड़ रूपये

इन आलिशान जगहों पर होगी सोनम की शादी की सभी रस्में

जाह्नवी के कपड़ों की कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप, देखें तस्वीरें

Related News