Ind Vs NZ: सस्ते में पवेलियन लौटे विराट कोहली, टीम इंडिया ने गंवाए तीन विकेट

ऑकलैंड: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का तीसरा और अंतिम मुकाबला माउंट माउंगानुई के बे-ओवल मैदान पर खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम ने 23.3 ओवरों में 3 विकेट खोकर 138 रन बना लिए हैं. श्रेयस अय्यर (54 रन) और केएल राहुल (31 रन) बनाकर क्रीज पर हैं.

एक बार फिर मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ की सलामी जोड़ी भारतीय टीम इंडिया को ठोस शुरुआत देने में विफल रही. दूसरे ओवर में ही मयंक अग्रवाल पवेलियन लौट गए. मयंक अग्रवाल को काइल जैमीसन ने आउट करते हुए भारत को पहला झटका दिया. अग्रवाल 1 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान विराट कोहली का बल्ला भी कोई करिश्मा नहीं कर सका. विराट कोहली को हामिश बेनेट ने काइल जैमीसन के हाथों कैच आउट करवा कर भारत को तगड़ा झटका दे दिया. 

विराट कोहली 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे. पृथ्वी शॉ (40 रन, 42 गेंदों में, 2 छक्के, 3 चौके) बनाकर रन आउट हुए. 62 के स्कोर पर भारतीय टीम को तीसरा झटका लगा. इससे पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया गया है. खराब फॉर्म के चलते केदार जाधव को टीम से बाहर किया गया हैं. जाधव की जगह मनीष पांडे को शामिल किया गया है

सोना-चांदी के दामों में फिर लगी आग, जानिए आज की कीमतें

आज ही निपटा लें अपने बैंकिंग से संबंधित कार्य, कल से पांच दिन तक बंद रहेंगे बैंक

Bank fail हो जाने पर क्या होगा आपकी FD और अन्य जमाओं का हाल

Related News