Ind Vs Aus: आज मेजबान का 'सूपड़ा साफ' करने उतरेगी टीम इंडिया, 2016 में भी किया था 'क्लीन स्वीप'

मेलबर्न: तीन मैचों की टी 20 सीरीज में 2 -0 की अपराजेय बढ़त लेने के बाद आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय टीम आस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ मंगलवार को तीसरे और अंतिम टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में उतरेगी तो उसका इरादा फिटनेस समस्याओं का सामना कर रहे मेजबान का सूपड़ा साफ करने का होगा ।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बेहतरीन फार्म में चल रहे हार्दिक पंड्या को 2016 की याद आ गई होगी जब वनडे श्रृंखला हारने के बाद भारत ने टी20 में शानदार वापसी करते हुए आस्ट्रेलिया को 3-0 से धो डाला था। पहले दो एक दिवसीय मैच हारने के बाद भारत ने कैनबरा में तीसरा वनडे जीतकर अपनी खोई हुई लय दोबारा हासिल कर ली। रविंद्र जडेजा जैसे ऑल राउंडर खिलाड़ी की गैर मौजूदगी में भी भारत ने रविवार को दूसरा टी20 छह विकेट से जीतकर सीरीज अपने नाम की।

टीम इंडिया का मनोबल इससे भी बढा होगा कि मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को आराम देकर भी भारत ने उन तीन तेज गेंदबाजों पर विश्वास जताया, जिनका कुल अनुभव 40 मैचों का भी नहीं है। सीमित ओवरों में नयी गेंद संभालने वाले टी नटराजन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार पदार्पण किया और आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को उन्हें खेलने में काफी समस्याएं आई।

जेहान दारूवाला ने किया कमाल, फार्मूला 2 की रेस जीतने वाले पहले भारतीय बने

केंद्रीय खेल मंत्री ने WADA को दी चेतावनी, कहा- राष्ट्रीय डोप परीक्षण प्रयोगशाला से हटाए प्रतिबंध

जूनियर शूमाकर ने जीता फॉर्मूला 2 खिताब, सर्जियो पेरेस ने जीता फॉर्मूला 1

Related News