भारत-नेपाल मैत्री बस मुजफ्फरपुर में ट्रक से टकराई, तीन यात्री हुए घायल

मुजफ्फरपुर: बिहार की राजधानी पटना से नेपाल जा रही भारत-नेपाल मैत्री बस मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में एनएच स्थित भिखनपुरा मोड़ के समीप एक ट्रक से टकरा गई है, यह घटना गुरुवार की दोपहर की है. घटना के बाद बस में सवार लोगों में हड़कंप मच गया.  बताया जा रहा है कि पटना से नेपाल की यात्रा पर निकली बस की भिखनपुरा मोड़ के समीप समस्तीपुर की ओर जा रही ट्रक से भिड़ंत हो गई, जिससे बस में बैठे तीन यात्री घायल हो गए हैं.

नेशनल हेराल्ड: केंद्र ने कोर्ट से कहा-22 नवंबर तक नहीं खाली कराएंगे हाउस

स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर होने के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया है, घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची और स्थिति का मुआयना किया. थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि बस व ट्रक को जब्त कर लिया गया है, उन्होंने बताया कि कुछ लोगों के घायल होने की सूचना मिली है, जिन्हे प्रार्थमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

नरेंद्र मोदी का दोबारा पीएम बनना देश की अर्थव्यवस्था के लिए बेहतर : इंफोसिस प्रमुख नारायण मूर्ति

साथ ही पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है, स्थानीय लोगों से पूछताछ के साथ ही पुलिस ट्रक चालक की भी तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ये मामला सामान्य दुर्घटना का लगता है, संभवतः संतुलन बिगड़ने से ट्रक और बस में भिड़ंत हुई होगी. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दोनों देशों ने इस मैत्री बस की शुरुआत की थी, ये बस एक बार पहले अपनी यात्रा पूरी भी की है. 

खबरें और भी:-

विवादों में नाम आने के बाद अशोक चावला ने दिया यस बैंक के नॉन एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद से इस्तीफा

IDBI बैंक को हुआ 3,602 करोड़ रुपये का घाटा, 8 तिमाही से लगातार हो रहा नुकसान

नेशनल हेराल्ड मामला: किसके कब्ज़े में रहेगा परिसर, आज सुनवाई करेगा दिल्ली हाई कोर्ट

 

Related News