बिहार चुनाव: कांग्रेस के पटना दफ्तर पर आयकर का छापा, कार से बरामद हुए 8.5 लाख रुपए

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच बृहस्पतिवार की देर शाम सूबे की राजधानी पटना में स्थित कांग्रेस के कार्यालय सदाकत आश्रम में आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, IT विभाग की टीम कार्यालय में नोटिस देने के लिए पहुँची थी। टीम ने यह नोटिस दफ्तर के बाहर खड़े वाहन से 8.5 लाख रुपए नकद बरामद होने के बाद दिया।

इस मामले में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से पूछताछ की गई है व अन्य लोगों से भी सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। IT की टीम ने कांग्रेस कार्यालय में नोटिस चिपका दिया है। वहीं, शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि, “मुझे नहीं मालूम ये किसका पैसा है।” उन्होंने कहा कि यदि उनके कंपाउंड में गाड़ी से 8 लाख रुपया निकलता है तो उन्हें उससे क्या लेना-देना है? 

गोहिल का कहना है कि, “ये साज़िश है, हार से ये लोग बौखला रहे हैं। यहाँ कई लोगों के वाहन खड़े रहते हैं, हमें नहीं पता किसकी गाड़ी में क्या मिला। हम पाई पाई का हिसाब देंगे। ये लोग जानबूझकर ये सब कर रहे हैं। हमें कोई डर नहीं है।” गोहिल ने कहा कि सदाकत आश्रम से कुछ नहीं मिला है, कम्पाउंड के बाहर खड़े किसी वाहन में से पैसा मिला है। उन्होंने कहा कि ऐसा कह कर यहाँ आयकर विभाग की टीम ने नोटिस दिया है। 

भाजपा के फ्री वैक्सीन के वादे पर भड़की कांग्रेस, आनंद शर्मा ने पीएम मोदी घेरा

गुजरात सीएम रुपाणी का 'कांग्रेस' पर हमला, कहा- लॉकडाउन में शराब के मजे ले रहे थे इनके MLA

ऑक्सफोर्ड कोरोना वैक्सीन परीक्षणों में गई एक पुरुष जान

Related News