गुजरात सीएम रुपाणी का 'कांग्रेस' पर हमला, कहा- लॉकडाउन में शराब के मजे ले रहे थे इनके MLA
गुजरात सीएम रुपाणी का 'कांग्रेस' पर हमला, कहा- लॉकडाउन में शराब के मजे ले रहे थे इनके MLA
Share:

अहमदाबाद: बिहार विधानसभा चुनाव के बीच गुजरात में भी उपचुनाव को लेकर तैयारियां चरम पर हैं. इस बीच गुजरात सीएम विजय रुपाणी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के समय आप लोग कहां चले गए थे, भाजपा के नेता जब जनता के बीच काम कर रहे थे, तो कांग्रेस के MLA जयपुर के एक रिजॉर्ट में शराब के मजे ले रहे थे.

बता दें कि गुजरात में 8 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव प्रस्तावित हैं और सूवे के दोनों प्रमुख दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस इसके लिए चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. प्रचार के लिए अब कांग्रेस और भाजपा के स्टार प्रचारक भी मैदान में उतर चुके हैं. भाजपा उम्मीदवार  प्रद्युमन सिंह जडेजा के लिए वोट मांगने सीएम विजय रुपाणी गुरुवार को कच्छ पहुंचे. सीएम रुपाणी ने कच्छी भाषा में भाषण देते हुए जनता से प्रद्युम्न सिंह को चुनाव जिताने का अनुरोध किया.

इस बीच उन्होंने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कोरोना और लॉकडाउन जैसे मुश्किल समय में जब भाजपा नेता जनता के बीच काम कर रहे थे, उस समय कांग्रेस विधायक जयपुर के एक रिजॉर्ट में शराब के मजे ले रहे थे. सीएम विजय रुपाणी ने मंच से कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि, “जब कोई कांग्रेसी नेता वोट मांगने के लिए आपके पास आते हैं, तो उनसे पूछें, ‘आप सभी कोरोना में कहां भाग गए थे? वे बताएंगे नहीं कि वो सभी जयपुर भाग गए थे." 

Colgate-Palmolive को Q2 में 274 करोड़ रुपये का हुआ लाभ

शेयर मार्केट: आईटी शेयरों में आई भारी गिरावट

अब भारत आ सकते हैं विदेशी नागरिक, सरकार ने हटाई वीजा पर रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -