'लालू राज में अपराधी पिस्तौल से लूटते थे और नीतीश राज में...', PK का आया बड़ा बयान

पटना: बिहार को लेकर हाल ही में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ा बयान दिया, उन्होंने कहा कि आज भी बिहार में जंगलराज है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के राज में पहले बदमाश पिस्तौल से कारोबारियों एवं लोगों को लूटते थे। अब सीएम नीतीश कुमार के राज में अफसर कलम से जनता को लूट रहे हैं। पश्चिमी चंपारण जिले में जनसुराज पदयात्रा के चलते प्रशांत किशोर ने महागठबंधन सरकार पर खूब हमला बोला।

प्रशांत किशोर ने बेतिया में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में अभी तक जंगलराज समाप्त नहीं हुआ है। बस लूटने का तरीका बदल गया है। लालू यादव जब सीएम थे तब अपराधी सरेआम बंदूक एवं अन्य हथियारों से लोगों को लूटते थे। दुकानों पर जाकर वसूली करते थे। प्रशांत किशोर ने कहा कि अब नीतीश कुमार के अफसर जनता को लूट रहे हैं। लोगों को बंदूकों से नहीं बल्कि कलम से लूटा जा रहा है। आज कोई भी सरकारी काम कराना हो, योजना का फायदा लेना हो तो पैसा खिलाना पड़ता है। बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है। 

वही बीते दिनों प्रशांत किशोर ने बिहार की सड़कों की तुलना भी जंगलराज से की थी। प्रशांत किशोर ने कहा कि वे लगभग सवा महीने से पदयात्रा कर रहे हैं, गांवों की सड़कों की जो हालत है वो लालू यादव के जंगलराज जैसी ही है। प्रशांत किशोर का कहना है कि वे प्रतिदिन 20 से 25 किलोमीटर पैदल चलते हैं, फिर 3-4 दिन के बीच एक दिन रुककर आराम करते हैं। रास्ते में आने वाले गांवों के लोगों से बात कर उनकी परेशानियों को इकट्ठा करते हैं। 

पीएम मोदी के मुरीद हुए अमेरिकी NSA जैक सुलविन, जानिए क्या कहा ?

गिरफ्तार हुए NCP नेता जितेंद्र आव्हाड, मचा हंगामा

अब पुरे लिखने होंगे अधूरे नाम, महापुरुषों को लेकर सीएम ने कही ये बात

Related News