हमीरपुर में लड़की को निर्वस्त्र कर दरिंदगी करने वाले युवक हुए गिरफ्तार

लखनऊ: यूपी के हमीरपुर जिले में लडकी के साथ दरिंदगी का शर्मनाक वीडियो वायरल होने के उपरांत हरकत में आई पुलिस ने 6 में से 5 दरिंदों को हिरासत में ले लिया है, इसमें दो नाबालिग लड़के भी मौजूद थे। हमीरपुर के एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इस पूरे मामले पर से पर्दा उठा दिया है।  हमीरपुर के SP कहा है कि 16 अगस्त को पीड़ित लड़की अपने दोस्त के साथ शहर के बाहर स्थित सिटी फारेस्ट में घूम रही थी तभी 6 लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और दोनों की बेरहमी से पिटाई की। इसके साथ ही लड़की के कपड़े उतारकर उसके साथ अश्लीलता करते हुए हैवानियत का वीडियो बनाकर वायरल कर डाला। ये शर्मनाक वीडियो वायरल होने के उपरांत जिले में हड़कंप मच गया। इस मामले में हमीरपुर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए वीडियो में दिख रहे 6 दरिंदों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया और 6 में से 5 को जेल भी भेजा जा चुका है। 

इन अपराधियों में से 2 नाबालिग हैं, जिन्हें मीडिया के सामने अब तक नहीं लाया गया है। पीड़ित लड़की और उसके दोस्त का अबतक पता नहीं चल सका है कि पीड़ित लड़की कौन थी और कहां की निवासी है। SP शुभम पटेल ने कहा है कि पीड़ित शहर से बाहर की भी हो सकती है। उसकी तलाश की जा रही है। लडकी का पता चलते ही उसको न्यायालय में पेश कर उसके बयान दर्ज करवाए जाने वाले है। तभी पता चलेगा कि लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ या नहीं। 

बता दें कि हमीरपुर में 16 अगस्त को एक लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए गई हुई थी। तभी 6 युवकों ने लड़की और उसके दोस्त की पिटाई की और कपड़े उतरवाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो बनाकर वायरल भी कर डाला। अब पुलिस ने इस केस में 5 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जिसमे से 2 नाबालिग हैं, इसके साथ साथ पुलिस अब लड़की और उसके दोस्त की तलाश में जुटी हुई है।

'मैंने 10 हजार महिलाओं से संबंध बनाए हैं', महिला को बेडरूम में लॉक कर बोला ये स्टार फुटबॉलर

पत्नी ने नसबंदी कराने से किया इंकार, तो पति ने कर डाली अपने ही दो बच्चों की हत्या

सुनसान जगह पर बैठा था प्रेमी जोड़ा, अचानक आ गए गांव के लोग और फिर...

Related News