दर्दनाक: बस में बिगड़ा महिला का संतुलन, हुई मौत

गुरुवार 21 अक्टूबर को तेनकासी जिले के रामलिंगपुरम निवासी माहेश्वरी जिले के कुरुविकुलम की ओर जा रही एक मिनी बस में सवार होकर अपना संतुलन खो बैठी और वाहन से फिसल गई और सड़क पर गिरने से उसकी मौत हो गयी। माहेश्वरी काजुगुमलाई से वापस कुरुविकुलम के लिए एक मिनी बस में थी, जहां वह अपनी बेटी की आगामी शादी के लिए सामान खरीदने गई थी।

कथित तौर पर बस अपने स्टॉप के पास थी, जैसा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है, वह सामने के दरवाजे के पास अपनी सीट से उठी और रेलिंग को पकड़ते हुए एक स्थिर पैर हासिल करने का प्रयास किया। फुटेज से ऐसा प्रतीत होता है कि वह अपना संतुलन खो बैठी, ठोकर खाकर सड़क पर गिर गई। यात्रियों के हंगामे के बाद बस को रोका गया. इतना ही नहीं बस के बाहर लगे एक अन्य कैमरे के फुटेज से भी पता चलता है कि वाहन रुकते ही यात्री माहेश्वरी की मदद के लिए दौड़ पड़े।

माहेश्वरी को कुरुविकुलम के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया और बाद में आगे के इलाज के लिए पलयमकोट्टई मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गई। बस से सीसीटीवी फुटेज जारी होने के बाद कुरुविकुलम पुलिस ने कथित तौर पर घटना की जांच शुरू कर दी है।

T20 वर्ल्ड कप: क्या पाकिस्तान के खिलाफ 'ग़दर' मचा पाएगा मेंटर धोनी का ये योद्धा ?

ट्रैन में फिर मिलेगा ताजा खाना

पीएम मोदी ने जताया बिल गेट्स का आभार, जानिए क्यों?

Related News