आईआईएम जम्मू ने कौशल विकास के लिए एसएसडी के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

जम्मू: भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) जम्मू और जम्मू-कश्मीर कौशल विकास विभाग (एसडीडी) ने जम्मू में नागरिक सचिवालय में एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं। आईआईएम जम्मू के निदेशक प्रोफेसर बीएस सहाय और जम्मू-कश्मीर सरकार के प्रधान सचिव डॉ असगर हसन समून ने समझौते पर हस्ताक्षर किए।

एक आधिकारिक घोषणा के अनुसार, "पॉलिटेक्निक और आईटीआई को सलाह देकर और इन संस्थानों के प्रिंसिपलों और कर्मचारियों को प्रबंधन विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम देकर, आईआईएम जम्मू जम्मू और कश्मीर के कौशल विकास पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देने के लिए प्रतिभा विकास विभाग के साथ निकटता से जुड़ेगा।

प्रोफेसर बीएस सहाय ने कार्यक्रम में कहा, "समझौता ज्ञापन कौशल विकास, सलाह, उद्यमिता और जम्मू-कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश में कौशल केंद्रों के निर्माण के क्षेत्रों में सहयोग का मार्ग प्रशस्त करता है। विभिन्न क्षमता निर्माण कार्यक्रमों के माध्यम से, ये संबंध उद्यमिता को बढ़ावा देने और शिक्षकों और प्रशिक्षुओं के बीच कौशल की वृद्धि में सहायता करेंगे। मुझे विश्वास है कि इस जुड़ाव से जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश के युवाओं और लोगों के लिए सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

CUET-PG के तहत एडमिशन नहीं देंगे DU-AMU और जामिया, लेंगे अलग-अलग प्रवेश परीक्षाएं

गुजरात के हाईकोर्ट में रिक्तियां: आवेदन आमंत्रित

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय संकाय से मुलाकात की, प्रिंसिपलों को प्रशिक्षण देने के लिए सहयोग किया

Related News