एम्बुलेंस नहीं मिली तो कंधे पर शव ले जाने को मजबूर हुआ शख्स, वायरल हुआ VIDEO

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जिसमे एक व्यक्ति अपनी 4 वर्षीय भतीजी का शव कंधे पर घर ले जाने को विवश हो गया। उसने एम्बुलेंस के लिए अस्पताल प्रशासन से गुहार लगाई, किन्तु जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो वो व्यक्ति अपनी भतीजी का शव कंधे पर रखकर घर की तरफ निकल पड़ा।

वही जब कुछ लोगों ने व्यक्ति को बच्ची के शव को कंधे पर पैदल ले जाते देखा तो इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। ये वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है तथा लोग शिवराज सरकार पर हमला बोल रहे हैं। कहा जा रहा है कि व्यक्ति ने छतरपुर के बक्सवाहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए बच्ची को एडमिट कराया था। स्थिति अधिक बिगड़ने पर बच्ची को छतरपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

तत्पश्चात, बच्ची के चाचा ने एम्बुलेंस से शव को घर भेजने की गुहार लगाई, किन्तु एंबुलेंस नहीं मिली। फिर एंबुलेंस के अभाव में अपनी भतीजी का शव कंधे पर उठाकर विवश चाचा पैदल घर पहुंचा। दूसरी तरफ पूरे घटनाक्रम के पश्चात् मुख्य चिकित्सा अफसर डॉ विजय पाथोरिया ने कहा कि मैं इस सिलसिले में संबंधित सीएमओ एवं अफसरों से चर्चा करूंगा, जो भी जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इंदौर ने फिर रचा इतिहास, ऑल इंडिया स्मार्ट सिटी रैंकिंग में आया नंबर-1

इंसानियत शर्मसार! बेटे का शव देने के लिए भिखारी बने मां-बाप, झकझोर देने वाली है कहानी

बांद्रा में गिरी इमारत, खतरे में पड़ी कई लोगों की जान

Related News