'मैं मासूमियत की एक्टिंग भी समझता हूं...' करण जौहर ने लगाई इस कंटेस्टेंट की क्लास

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में पिछले दिनों फैमिली वीक में भारी ड्रामा देखने को मिला। फैमिली वीक के चलते ही समर्थ जुरेल का एविक्शन भी बहुत हैरान कर देने वाला था। वहीं, अब वीकेंड का वार को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। इस बार वीकेंड का वार को सलमान खान की जगह डायरेक्टर करण जौहर होस्ट करते नजर आएँगे। हर बार दर्शक वीकेंड का वार का इसलिए बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं क्योंकि कई मुद्दों पर बात तो होती है साथ ही उन्हें खूब लताड़ भी लगाई जाती है। इस वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें करण ईशा मालवीय की बैंड बजाते दिखाई दे रहे हैं।  

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आ चुका है। इस प्रोमो में करण जौहर ईशा मालवीय को जमकर खरी खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं, वो भी मुनव्वर के कारण। प्रोमो में करण ईशा से बोलते दिखाई दे रहे हैं, 'आपने मुनव्वर के बारे में ये कहा है कि उसने कई लोगों को यूज एंड थ्रो किया है। जिस प्रकार से आपने इंट्रेस्ट दिखाया है ना ईशा, मुनव्वर की बाहर की जिंदगी में और पर्सनल जिंदगी में वाकई में आपने पूरे भारत का दिल जीत लिया।'

करण की बात सुनकर ईशा नहीं सर, नहीं सर बोलती रहीं। फिर करण ने चिल्लाते हुए कहा, 'इन दोनों से आपका क्या लेना देना है ईशा। ये उनका मैटर था आप क्यों बीच में आईं।' इस पर ईशा ने कहा कि मुनव्वर ने इस बात को माना है। ऐसे में करण ने ईशा की बात को बीच में काटते हुए कहा, 'ईशा आपके रिश्ते इस घर में कौन से सीधे थे जो आप दूसरों के रिलेशनशिप पर उंगली उठाओ। ईशा मैं डायरेक्टर हूं, मैं मासूमियत की एक्टिंग भी समझता हूं और मासूम लोगों को भी समझता हूं।' करण की बात सुनते ही ईशा का चेहरा पूरी तरह से उतर गया और वह चुपचाप सिर झुकाकर उनकी बातें सुनती रहीं।

विक्की जैन को करण जौहर ने लगाई फटकार, बोले- 'अंकिता लोखंडे का करना था सपोर्ट'

बिग बॉस के घर में आते ही मुनव्वर फारुकी की बहन ने फोड़ा बम, सुनकर हैरान हुए कॉमेडियन

अभिषेक संग बेटी ईशा के रिलेशनशिप पर पिता ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, समर्थ को दामाद कहने पर भड़के

Related News