WC 2019 : बाहर हो चुकी विंडीज से लंका का मुकाबला आज, जीते तो ही बनेगी बात

आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) के सेमीफाइनल के लिए टीमों में जद्दोजहद शुरू हो चुकी है. 38 मैचों के बाद भी केवल एक ही टीम औपचारिक तौर पर सेमीफाइनल में जगह बना सकी हैं. जबकि छह टीमों के लिए खेल खुला हुआ फिलहाल नजर आ रहा है. जहां न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और टीम इंडिया के लिए संभावनाएं सबसे तगड़ी और मजबूत हैं.

बता दें कि इसके बाद पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच में जंग जारी है. इस लिहाज से टूर्नामेंट के 39वें मैच में श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज (Sri Lanka vs West Indies) पर सबकी निगाहे टिकी होगी. जो कि आज खेला जाना है. इस मैच में इंडीज के पास खोने के लिए कुछ नहीं है, वह पहले ही वर्ल्डकप से बाहर हो चुकी है, हालांकि लंका जीतती है तो इस स्थिति में वह सेमीफाइनल की रेस में बनी रहेगी. 

इस प्रकार रहेगी दोनों टीमें..

श्रीलंका...

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), धनंजय डिसिल्वा, नुवान प्रदीप, अविष्का फर्नांडो, सुरंगा लकमल, लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, कुसल मेंडिस, जीवन मेंडिस, कुसल परेरा, तिसारा परेरा, मिलिंदा श्रीवर्धना, लाहिरु तिरिमाने, इसुरू उदाना और जेफ्री वंडारसे.

वेस्टइंडीज...

जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, इविन लुइस, शिमरोन हेटमायेर, एशले नर्स, सुनील एंब्रिस, कार्लोस ब्रैथवेट, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शाई होप (विकेटकीपर), ओशाने थॉमस, शेल्टन कॉट्रेल.

अंग्रेजों ने रोका भारत का विजयी अभियान, कायम रखीं सेमीफाइनल की उम्मीदें

Ind Vs Eng: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया जन गण मन, बढ़ाया टीम इंडिया का उत्साह

VIDEO : स्टेडियम के बाद सड़क पर भी चले लात-घूसे, जमकर लड़े पाक-अफगान के फैंस

Related News