ICC World Cup 2019 के लिए गूगल ने बनाया ये खास Doodle

आज से ICC World Cup 2019 का आगाज हो रहा है. इस मौके पर Google ने Doodle बनाया है. इसमें O की जगह बॉल और L की जगह विकेट दिखाई दे रहा है. यह Doodle केवल फोटो नहीं है बल्कि यह एक वीडियो के तौर पर है. आपको बता दें कि इस वर्ल्ड कप का पहला मैच इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच होगा. भारत का पहला मैच 5 जून को होगा. साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत अपना पहला मैच खेलेगा.

Bajaj अपनी इस आकर्षक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कर रहा टेस्टिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Google का ICC World Cup 2019 Doodle में O एक बॉल है. इसमें बॉलर दौड़ता हुआ आता है जिसके बाद बैट्समैन बॉल को बल्ले से मारता है. तीसरा फिल्डर बाउंड्री के पास कैच कर लेता है. इस वीडियो में बॉलिंग, बैटिंग और फिल्डिंग तीनों को ही दिखाया गया है.अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Pixel सीरीज के हैंडसेट अच्छा विकल्प हैं.

अगर पुरानी बाइक को खरीदते समय नुकसान से बचाना चाहते है तो इन बातो का रखे ध्यान

भारतीय दर्शको मे लोकप्रिय इस आयोजन ICC World Cup 2019 में 10 टीमें खेल रही हैं. पिछली बार इसमें 14 टीमों ने हिस्सा लिया था. वहीं, इसके फॉर्मेट में भी बदलाव किया गया है। इस बार लीग मैच नॉकआउट नहीं होंगे. इस दौरान 10 टीमों को एक-दूसरे के खिलाफ मैच खेलने होंगे। इसमें 48 मैच खेले जाएंगे. अगर जीतने वाली टीमों की बात करें तो भारत दो बार वर्ल्ड कप जीत चुका है तो आस्ट्रेलिया 5 बार मैच जीत चुका है. इस बार वर्ल्ड कप इंग्लैंड में आयोजित किया जा रहा है. सभी टीमें वर्ल्ड कप के लिए कड़ी मेहनत करती नजर आ रही हैं. यह मैच कुल 11 मैदान पर खेले जाएंगे. आपको बता दें कि सेमीफाइनल मैच और 14 जुलाई को फाइनल मैच 9 जुलाई को खेला जाने वाला है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगी 18 हजार की सब्सिडी, देगी जबरदस्त माइलेज

भारतीय बाजार में TVS ने उतारी ये नई बाईक

भारत में 2019 Triumph Scrambler 1200 XC हुई पेश, जानिए अन्य खासियत

 

Related News