हेरा फेरी का डायलॉग बोलते नजर आईं सैफ के बड़े नवाब, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

बॉलीवुड में अपनी नवाबी के लिए मशहूर होने वाले सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान इन दिनों लॉकडाउन में बेहतरीन समय गुजार रहे हैं. जी दरअसल वह इस समय सोशल मीडिया पर काफी मशहूर होने लगे हैं और फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. जी दरअसल अब हाल ही में वह अपने एक फनी वीडियो के कारण चर्चा में हैं.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह जमकर आनंदित करते दिखाई दे रहे हैं. वैसे इसमें फिल्म 'हेरा फेरी' का डायलॉग बोलकर इब्राहिम अली खान ने सभी को हंसा दिया है. उनका लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म 'हेरा फेरी' का एक फेमस डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. वहीं टिकटॉक के इस वीडियो में वह सिर्फ एक्टिंग और लिप्सिंग करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे इतना हमें यकीन है.

वैसे बीते दिनों ही इब्राहिम अली खान अपनी बहन और फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ सोशल मीडिया पर अपने नॉक-नॉक वीडियोज को लेकर चर्चा में बने हुए थे. इस समय लॉकडाउन के चलते अपने घर पर वह अपनी बहन के साथ अक्सर मस्ती करते नजर आते हैं. दोनों को अक्सर मस्ती करते हुए देखा जा रहा है और दोनों अपनी माँ के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं.

ना दें इरफ़ान खान से जुडी अफवाहों पर ध्यान, एक्टर की टीम ने कहा- 'जंग लड़ रहे हैं'

लॉकडाउन में कैसे समय बिता रही हैं माधुरी दीक्षित? एक्ट्रेस ने फैन को दिया जवाब

मसकली 2.0 विवाद पर अब फूटा सोनू निगम का गुस्सा, कहा- 'गाना तो मत चुराओ'

Related News