'श्रद्धा की तरह तेरे भी 35 टुकड़े कर दूंगा', हिन्दू लड़की का बलात्कार कर बोला अब्बास

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा थाना इलाके में एक लड़की ने नाम बदलकर दोस्ती करने एवं फिर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। विरोध करने पर अपराधी ने दिल्ली की श्रद्धा की भांति 35 टुकड़े करने की धमकी दी है। लड़की की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र निवासी लड़की ने कंकरखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। लड़की ने बताया सितंबर में उसके फ़ोन पर एक कॉल आई थी। कॉलर ने अपना नाम कमल निवासी शास्त्रीनगर बताया। तत्पश्चात, दोनों में बातचीत होने लगी। 

अक्टूबर के पहले हफ्ते में कमल कार से उसे खाना खिलाने को मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर में होटल पर ले गया। आरोप है कि अपराधी ने कोल्डड्रिंक में नींद की गोलियां पिला दी। तत्पश्चात, कंकरखेड़ा में कार में बलात्कार किया। अपराधी ने अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण किया। 27 अक्टूबर को कमल एक दोस्त को लेकर बाइपास पर लड़की से मिलने आया। अपराधी ने अपना नाम कमर अब्बास निवासी इंचौली बताया तथा धर्मांतरण कर निकाह के लिए दबाव बनाया। मना करने पर कमल ने अपने दोस्त साजिद के साथ मिलकर लड़की की पिटाई की।

सीओ दौराला, अभिषेक पटेल ने कहा कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अपराधी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। वहीं लड़की ने बताया कि हाल ही में दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की भांति ही उसे भी मारने की धमकी दी गई है। गौरतलब हो की हाल ही में दिल्ली में श्रद्धा नाम की युवती की उसी के प्रेमी ने हत्या कर दी तथा उसके टुकड़े कर दिए।

'जिंदगी से खुश नहीं हूं, घर बर्बाद', लिखकर डॉक्टर ने लगाया मौत को गले

'कई मर्दों से थे पत्नी के अवैध संबंध, इसलिए काट डाला', पुलिस से बोला पति

30 कुत्तों को खिलाया जहर, 24 की हुई मौत

Related News