'जिंदगी से खुश नहीं हूं, घर बर्बाद', लिखकर डॉक्टर ने लगाया मौत को गले
'जिंदगी से खुश नहीं हूं, घर बर्बाद', लिखकर डॉक्टर ने लगाया मौत को गले
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले में एक चिकित्सक ने खुदखुशी कर ली। ये युवा डॉक्टर यहां एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था। मंगलवार प्रातः उसका शव कमरे में पड़ा मिला। पास में एक दवा की खाली शीशी तथा सिरिंज रखी थी। इसका उपयोग किया गया था। मौके से एक डायरी प्राप्त हुई है। इसमें एक नोट जब्त हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बहरोड़ के पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंद्र पाल ने बताया कि मरने वाले का नाम मनीष सैनी (28 वर्ष) था। वो हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले थे। मनीष के कमरे से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है। इसमें उसने लिखा है कि वो अपनी जिंदगी से खुश नहीं है, इसलिए अपनी जिंदगी समाप्त कर रहा है। उसने मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। मनीष सैनी बीते कुछ महीनों से प्राइवेट हॉस्पिटल में काम कर रहे थे तथा मंगलवार प्रातः वह अपने कमरे में मृत पाये गये।

मनीष ने स्वयं को बेहोशी की दवा का इंजेक्शन लगाया था। बताया गया कि ये इंजेक्शन रोगियों को बेहोश करने के लिए लगाया जाता है, जब मरीज वेंटिलेटर पर हो। नहीं तो ये जानलेवा माना जाता है। SHO ने बताया कि चिकित्सक ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि वह धूम्रपान एवं शराब पीने का आदी हो गया था। इससे पहले की वह अपने घर को बर्बाद कर दे, बेहतर होगा कि वह अपना जीवन ख़त्म कर लें। पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को उनके घरवाले को सौंप दिया गया।

30 कुत्तों को खिलाया जहर, 24 की हुई मौत

दिल्ली में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, युवक ने 2 बहनों, पिता और दादी का किया कत्ल

गंदी फ़िल्में देखने की ऐसी लगी लत कि लड़कियों के बाथरूम में ऐसी हरकत करने लगा लड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -