इस अभिनेत्री को पसंद आ रहा है अपना बुढ़ापा, कही ये बात

फिल्म अभिनेत्रियां खुद को जवान रखने के लिए ना जाने क्या-क्या करती हैं. इसके लिए कई सारे उत्पाद इस्तेमाल करती हैं जिससे वो लम्बे समय तक जवान बनी रहें. अभिनेत्री ही नहीं, बल्कि आम इंसान भी नहीं चाहता कि वो बूढ़ा हो. लेकिन हॉलीवुड की एक अभिनेत्री ऐसी है जिन्हें अपनी बढ़ती हुई उम्र से काफी लगाव है. जी हाँ, सही कह रहे हैं हम. तो चलिए आपको भी बता देते हैं कौन है वो अभिनेत्री जिसे अपनी बढ़ती हुई उम्र से प्यार है.

दरअसल, ये हैं हॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा एंजेलिना जोली. जहाँ किसी भी इंसान को अपनी बढ़ती हुई उम्र पसंद नहीं आती वहीँ उन्हें अपनी बढ़ती हुई उम्र से काफी प्यार है. एंजेलिना का कहना है वो खुद को बढ़ती हुई उम्र में ही देखना चाहती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वो जैसे-जैसे बढ़ रही हैं वैसे-वैसे ही अपनी माँ की तरह दिखाई दे रही हैं. जी हाँ, वो कहती हैं अब धीरे-धीरे उनका चेहरा माँ से मिलता जुलता होता जा रहा है. इतना ही नहीं वो कहती हैं बढ़ती हुई उम्र उन्हें ज़िंदगी होने का एहसास दिलाती है. वो जब भी आईना देखती हैं तो ये गौर करती हैं कि वो अपनी माँ की तरह दिखाई दे रही हैं. 

हर कोई अपने अंदर माँ की झलक देखना चाहता है. इसके लिए कई बार सर्जरी की मदद ली जाती है और कई बार प्राकृतिक रूप ही ऐसा होता है जो माँ से मिलता हुआ होता है. एंजेलिना जोली की सोच वाकई अलग है और वो कहती हैं ये देखना उन्हें अच्छा लगता है कि वो बढ़ रही हैं और बुजुर्ग होती जा रही हैं. अब भला बुर्जुर होना कौन चाहता है लेकिन ये अभिनेत्री अपने इस रूप से काफी खुश हैं.

ऑस्कर एकेडमी के अध्यक्ष फंसे यौन शोषण के आरोप में

ब्रेकअप के बाद Zayn Malik ने बनवाया टैटू, यूज़र्स ने यूँ उड़ाया मज़ाक

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने बेबी बम्प के साथ करवाया सेमी न्यूड फोटोशूट

Related News