'मैंने तेरे फ्लैट में आग लगा दी है', प्रेमिका ने बंद किया बात करना तो भड़के प्रेमी ने लगा दी आग

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सनकी शख्स ने अपनी प्रेमिका के घर में आग लगा दी। अपराधी की यह करतूत पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। यह घटना कनाड़िया क्षेत्र में हुई। कहा जा रहा है कि लड़की ने अपने दोस्त तरुण से बात करना बंद कर दिया था। तरुण उस पर फिर से बातचीत करने का दबाव बना रहा था। मगर लड़की ने उससे बात करने से स्पष्ट मना कर दिया था। 

वही इस बात से गुस्साए तरुण ने पिछले रविवार की रात लड़की को कॉल किया तथा कहा कि मैंने तेरे फ्लैट में आग लगा दी है। तत्पश्चात, तरुण ने कॉल काट दिया। वहीं, महिला जब घर पहुंची तो फ्लैट के अंदर सब कुछ खत्म हो चुका था तथा फर्नीचर जल गया था। प्राप्त खबर के अनुसार, 34 वर्षीय युवती आलोक नगर क्षेत्र में रहती है, जिसकी शिकायत पर तरुण नाम के अपराधी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

कनाड़िया थाना पुलिस के अनुसार, अपराधी लिटिल वंडर स्कूल सुखलिया का निवासी है जिसके खिलाफ महिला ने आगजनी एवं धमकाने के मामले में केस दर्ज करवाया है। वही इस मामले पर DCP अभिषेक आनंद ने बताया कि प्रेमिका के घर को प्रेमी ने जला दिया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। लड़की की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, अपराधी फरार है उसकी तलाश की जारी है। आरोपी के खिलाफ आगजनी और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

'अगर अवसरों के आधार पर रिश्ता बनाना है तो दिग्विजय सिंह के पास जाओ', सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना

नीतीश के अलग होने से नाराज हुई RLD लेकिन INDIA दिखाएगा ताकत

ढोल बजाने पर कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरा, केंद्रीय मंत्री ने दिया ये जवाब

Related News