'मैने अपनी बीवी की हत्या की है...', पत्नी को मारकर दीवार पर कबूलनामा लिख फरार हुआ पति

पटना: बिहार के सीतामढ़ी जिले में हैवान पति द्वारा पत्नी का क़त्ल करने की घटना सामने आई है। घटना जिले के पुनौरा थाना इलाके के बड़ी बाजार गांव की है। यहां सोमवार की रात को हैवान पति ने गला रेतकर कर पत्नी का क़त्ल कर दिया। इतना ही नहीं, क़त्ल के पश्चात् अपराधी ने घर की दीवार पर लिख भी दिया कि 'मैने अपनी पत्नी का क़त्ल किया है।' घटना के पश्चात् से गांव के लोग सदमे में हैं। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद हैवान पति घर से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, मृतका रेखा देवी की शादी पुनौरा थाना इलाके के रामपुर बखरी गांव निवासी अजय राउत से हुई थी। वह बड़ी बाजार में किराए के मकान में 3 बच्चों तथा पति अजय के साथ रहती थी। रेखा आस-पास के घरों में काम करती थी तथा उसका पति अजय जूते-चप्पलों को फेरी लगाकर बेचता है। खबर के मुताबिक, दोनों के बीच बीते 1 हफ्ते से किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। जिसके पश्चात् सोमवार की रात को उसने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। क़त्ल के पश्चात् उसने घर की दीवार पर लिखा कि ‘मैं अजय पत्नी को मारा है, किसी का कसूर नहीं है।' क़त्ल के बाद से अपराधी फरार है। 

साथ ही बताया जा रहा है कि क़त्ल के पश्चात् अपराधी ने अपने ससुर को फोन करके क़त्ल की खबर दी तथा कहा कि शव आंगन में पड़ा है, आकर ले जाओ। तत्पश्चात, मृतका के घेवाले मौके पर पहुंचे तथा पुलिस के घटना की खबर दी। जिसके बाद पर पुनौरा थाने के ASI रामजी यादव मौकेपर पहुंचे तथा घटना स्थल की तहकीकात आरम्भ की। उन्होंने बताया कि शव का पंचनामा करने के पश्चात् पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अपराधी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

असम पुलिस के साथ मुठभेड़ में मेरठ के दो कुख्यात गौतस्कर ढेर, आतंकी संगठनों से भी थे ताल्लुक

फिल्मी स्टाइल में किया लड़की को किडनैप, एक्शन में आई पुलिस

मंगेतर को मिलने बुलाया और बोली- 'आंखें बंद करो, सरप्राइज दूंगी...', फिर जो हुआ जानकर काँप उठेगी रूह

Related News