‘तड़के सुबह सेक्स करते-करते गिर कर बेहोश हो गई, उठी तो...' इस एक्ट्रेस ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

अमेरिका की एक्ट्रेस केल्ली मारिया रिपा ने अपनी किताब में एक वाकया शेयर किया। उन्होंने कहा है कि अपने पति मार्क कौंसुलस से सेक्स के बीच वो बेहोश हो गई थीं। उन्होंने अपनी आने वाली पुस्तक ‘Live Wire: Long-Winded Short Stories’ में ये खुलासे  भी कर दिए है। ये किताब बुधवार (28 सितंबर, 2022) को बाजार में आ चुकी है। उन्होंने कहा है कि ये घटना 1997 की है, उनके पहले बच्चे के जन्म से 6 माह पहले की थी।

उन्होंने लिखा है कि ये वाकया तब हुआ, जब वो और उनके पति तड़के सुबह सेक्स का मजा ले रही थी। इसी बीच वो बेहोश होकर गिर गईं। उन्होंने कहा है कि ये उनके अंडाशय (Ovary) में दो बड़े गड्ढे की तरह कुछ बन चुके थे, जिस वजह से ऐसा हुआ। उन्होंने बोला है कि कभी-कभी सेक्स का अनुभव बहुत बुरा हो सकता है, लेकिन इसके बावजूद लोग निडर रहते हैं। उन्होंने कहा कि जब उन्हें होश आया तब उनके पति नमकीन बिस्किट खा रहे थे और एक एप्पल जूस पीकर दूसरा ऑर्डर करने में लगे हुए है।

उन्होंने इस बारें में कहा है कि उनके पति ने उन्हें तुरंत कपड़े पहनाए और उन्हें लेकर हॉस्पिटल गए। उनके पति ने उन्हें 1980s के स्टाइल का एक कपड़ा उन्हें पहना रखा था, जिसे देख कर वो खासी हैरान हुईं। उन्हें उस समय यही मिला था। उन्होंने बोला है कि, “मेरी पति खुद तो हमेशा स्टाइलिश रहते हैं, लेकिन मुझे उन्होंने एक वेश्या की तरह कपड़े पहना दिए थे। मुझे आज तक हैरानी होती है कि क्या उन्हें उस समय यही सबसे बेहतर कॉस्ट्यूम मेरे लिए मिला?”

 

उन्होंने कहा है कि जब वो स्ट्रेचर पर थीं तो उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो सपना देख रही हैं और उन्हें पता ही नहीं चल पा रहा है कि उन्हें कहाँ लाया जा रहा है। केल्ली रिपा हमेशा अपने पति के साथ अजीबोगरीब तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। किताब लिखने के बारे में उन्होंने कहा कि एडिटिंग से लेकर प्रकाशन तक ये एक थकाऊ काम है। उन्होंने बोला है कि इस बोला है कि उनके पति ने उनका खासा साथ दिया। दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की 26वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी।

रिलीज हुआ 'अवतार द वे ऑफ वाटर' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मोरबी हादसे पर प्रियंका ने जताया दुःख, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

भारत आते ही 'SUN SET' का लुत्फ़ उठाते हुए दिखाई दी प्रियंका

Related News