World Environment Day : 'मेरे साईं' के अभिनेता ने बताई प्रकृति से जुड़ी ख़ास बातें

टीवी के मशहूर शो 'मेरे साईं' में साईं का किरदार निभा रहे अभिनेता अबीर सूफी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि प्रकृति के साथ उनका विशेष संबंध है. गौरतलब है कि अबीर सूफी को साईं के किरदार में खूब पसंद किया जाता है यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो है जो अपने शुरूआती दिनों से ही चर्चा में रहा है. अबीर सूफी द्वारा निभाए गए इस किरदार को दर्शक इतना पसंद कर रहे है कि अबीर की एक फैन ने अपना नाम बदलकर रीबा रख लिया जो इस एक्टर के नाम का उल्टा है.

ख़ास बात यह है कि अबीर ये सब सुनकर बड़े ही भावुक हो गए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस दिन से यह शो शुरू हुआ है दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अबीर ने कहा कि मैं प्रकृति और पर्यावरण के साथ एक विशेष संबंध महसूस करता हूं, 'मेरे साईं' के सेट पर पहुंचकर पहली चीज जो मैं करता हूं वो यह है कि मैं बगीचे के चारों ओर घूमता हूं और पौधों को पानी देता हूं.

उन्होंने बताया कि यह साईं बाबा को भी श्रद्धांजलि होगी, मुझे हरियाली और पेड़ों के आसपास होना पसंद है. मेरे साईं' का प्रसारण सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होता है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि एक्टिंग में करियर बनाने से पहले अबीर सूफी वकालत करते थे, इन दिनों वह किरदार को प्रभावशाली बनाने के लिए योग और मेडिटेशन पर फोकस कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

'अस्सलाम-ए-इश्कुम...' पर अर्शी खान का जलवा

'दिल ही तो है' में हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

खतरों के खिलाड़ी से जुड़ा बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का नाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News