खतरों के खिलाड़ी से जुड़ा बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का नाम
खतरों के खिलाड़ी से जुड़ा बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का नाम
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी टीवी के रियालटी शो 'खतरो के खिलाडी 9' को लेकर सुर्खियों में बने है. बता दे कि पिछले बार की तरह इसी बार भी रोहित शेट्टी ही शो को होस्ट करेंगे. अब तक इस शो की कंटेस्टेंट लिस्ट में कई टीवी स्टार के नाम आ चुके है जिनमे अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या, अविका गौर, अर्शी खान, जैन इमाम, बंदगी कालरा, करण पटेल, शमिता शेट्टी, जैसमीन भसीन, मंदाना करीमी और एस श्रीसंथ का नाम शामिल है.

अब हाल ही में खबर आई है कि बिग बॉस के मास्टर माइंड विकास गुप्ता इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं, खतरों के खिलाड़ी के लिए विकास गुप्ता को प्रस्ताव दिया गया है. हालांकि अभी तक विकास के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. गौरतलब है कि विकास जब से बिग बॉस 11 का हिस्सा बने है तभी वह काफी चर्चित सेलेब्रेटी बन गए है इन दिनों उन्हें कई ऑफर मिल रहे है.

वहीं जब बिग बॉस के घर में थे तो इस दौरान उन्होंने खूब सुर्खियों लूटी थी यही नहीं बल्कि वह शो के दौरान बिग बॉस के घर में इनामी राशि के तौर पर 6 लाख रुपये जीतने में कामयाब हुए थे. विकास गुप्ता ने ये प्राइज मनी जीतने के बाद कहा था कि वह 6 लाख रुपये बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान और ज्योति कुमारी को दे देंगे.

लेकिन पिछले कुछ दिनों से ये खबर आ रही है कि विकास ने किसी को भी ये पैसे नहीं दिए न ही अर्शी खान को दिया और न ही ज्योति कुमारी को. हालांकि विकास का कहना है अदिति को मैंने मार्च में ही पैसे दे दिए थे. जब अर्शी खान ने कहा कि उसे पैसे की जरूरत नहीं है. इसलिए मैंने वो पैसे उन लोगों को दे दिए जिन्हें इसकी जरूरत थी. अब जल्द ही विकास को आप खतरों के खिलाड़ी में देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

अरमान कोहली ने मार-मारकर ऐसी की गर्लफ्रेंड की हालत, अब भी सदमे में है

'कुल्फी कुमार बाजे वाला' में ऐसा किरदार निभाएंगे बरुन सोबती

नागिन 3: सुरभि ज्योति संग फनी अंदाज में नजर आए ये अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -