फोटोग्राफर्स से परेशान होकर बोले राज ठाकरे- 'मैं क्या कोई राज कुंद्रा हूं जो तुम मेरी..'

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है कि वह चर्चाओं का हिस्सा बन गए हैं। जी दरअसल राज ठाकरे इन दिनों पुणे के तीन दिन के दौरे पर हैं। ऐसे में बीते बुधवार के दिन जब मीडियाकर्मी राज ठाकरे की तस्वीरें खींचने लगे तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि वह चर्चाओं का हिस्सा बन गए। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप पर गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा पर चुटकी लेते हुए कहा, ''मैं क्या कोई राज कुंद्रा हूं जो तुम मेरी तस्वीरें खींच रहे हो।''

जी दरअसल जल्द होने वाले नगर निगम चुनाव की तैयारी के लिए राज ठाकरे पुणे में पार्टी की रणनीति तैयार करने के लिए पहुंचे थे। यहाँ जैसे ही मीडिया ने उनकी फोटो खींचना शुरू की वैसे ही राज ठाकरे भड़क गए और इसी के चलते उन्होंने कह डाला कि, 'मैं कोई कुंद्रा हूं क्या, मेरी तस्वीरें क्यों क्लिक कर रहे हो।' अब उनके इस बयान की चर्चा अब चारों तरफ हो रही है। इस समय सोशल मीडिया पर उनका बयान बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

आप सभी को बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया था। वहीं उनकी गिरफ्तारी के बाद हर तरफ बस उन्हीं की चर्चा हो रही हैं। इस मामले में अब तक कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं और इस बीच राज ठाकरे का ये बयान भी चर्चा में आ गया है।

महाराष्ट्र: जल्द इन लोगों को मिल सकती है लोकल में यात्रा करने की अनुमति

अगर 'मोदी सरकार' ने नहीं, तो किसने बढ़ाए पेट्रोल-डीजल के भाव ?

येमेनी प्रधानमंत्री और अमेरिकी दूत ने संघर्ष विराम पहल पर की चर्चा

Related News