इस बात से तंग आकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'नरेंद्र मोदी ही देश को बचा सकते हैं'

हाल ही में अपराध का एक मामला हैदराबाद से सामने आया है. इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. खबरों के अनुसार इस मामले में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी ने उत्पीड़न से तंग आकर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, वहीं मरने वाले शख्स ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था और उस सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत की वजह बताते हुए यह भी लिखा कि, ''सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी ही देश को बचा सकते हैं.''

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना हैदराबाद के सैदाबाद की सामने आई है. वहीं इस मामले में 30 साल के नुथालागंती नरसिंह ने कंपनी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और इस मामले में बताया जा रहा है कि वह कंपनी में अपने सीनियर द्वारा किए जा रहे अत्याचार से परेशान था. जी हाँ, इस मामले में मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट छोड़ा था और उसपर उसने अपने ऊपर हुए अत्याचार का जिक्र किया है.

इसी के साथ उसने अपनी इच्छा जाहिर की है कि, ''वह नरेंद्र मोदी को लगातार देश के प्रधानमंत्री के रूप देखना चाहता है.'' आप सभी को बता दें कि मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि, ''केवल पीएम मोदी ही देश को बचा सकते हैं.'' इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

राधे माँ आधी रात को फ़ोन पर करती थीं ऐसी अश्लील बातें, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश...

पेट्रोल डालकर जलाई गई छात्रा की मौत के बाद भाई ने भी कर ली आत्महत्या, उलझ गई गुत्थी..

हंगामा कर रहे भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष गिरफ्तार

Related News