डॉक्टर रेप-मर्डर केस:एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों पर फूलों की बारिश, कंधे पर उठाया...

बीते दिनों हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद चारों आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है. इसके बाद तेलंगाना में महिलाओं ने एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को मिठाई खिलाई और फूल बरसाए. आज यानी 6 दिसंबर को हैदराबाद पुलिस द्वारा किए एनकाउंटर के बाद राज्य में जश्न का माहौल है.

ठाकरे सरकार बनते ही 'पाक-साफ' हुए अजित पवार, सिंचाई घोटाला मामले में मिली क्लीन चिट

पूरे देश में इस एनकाउंकर का स्वागत किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर आम जनता ने हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है. सांसद जया बच्चन ने भी इस एनकाउंट पर बयान दिया. उन्होंने कहा कि देर आये दुरस्त आए,लेकिन देर से आए. बता दें कि इससे पहले जया बच्चन ने हैदराबाद दुष्कर्म पर चारों आरोपियों को भीड़ के हवाले करने का बयान दिया था. इसके साथ न्यूज एजेंसी पर इस एनकाउंटर पर का जश्न मनाते हुए वीडियो देखने को मिल रहा है. पूरे राज्य में इस वक्त जश्न का माहौल है. साथ ही पुलिसकर्मियों को कंधे पर बिठाते हुए जनता ने हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए.

पीएम मोदी ने बाबा साहेब आंबेडकर को अर्पित की श्रद्धांजलि, कहा- हम नया अध्याय लिखने...

अपने बयान में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस एनकाउंटर पर कहा कि जब आरोपित पुलिस से बचने का बचाव करते है तो पुलिस के पास दूसरा कोई विकल्प नहीं रहता है. इसलिए हम कह सकते हैं कि अब न्याय हुआ है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चाहे उन्नाव दुष्कर्म मामला हो या फिर हैदराबाद दुष्कर्म मामला हो, लेकिन यह दोनों मामले काफी देरी से सामने आए. इसलिए लोगों का गुस्सा इस पर बढ़ने लगा. यही वजह है कि इस एनकाउंटर पर सभी लोग अपनी खुशी बयां कर रहे हैं.

 

Ind Vs WI T- 20: आज 'विराट ब्रिगेड' और विंडीज में होगा मुकाबला, हैदराबाद में खेला जाएगा पहला मैच

स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

बैठकों में गैरहाजिर रहने वाले सांसदों पर भड़के नायडू, कर सकते हैं संसदीय पैनल से बाहर

 

Related News