चलती कार में दोस्तों ने कर दी हत्या, अब CCTV खंगाल रही पुलिस

हैदराबाद: हैदराबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां के शाहीननगर बालापुर के वडे ए सालेहीन निवासी 25 साल के युवक की बीते रविवार देर रात उसके चार दोस्तों ने चलती कार में हत्या कर दी। इस मामले में बताया जा रहा है मृतक सलाम खान अपने चार दोस्तों- सैयद आमेर (24), मोहम्मद जहीर (20), मोहम्मद महबूब (22) और शेख सोहेल (21) के साथ प्रेसो कार में होटल गया था। हालाँकि इसी बीच उसका कत्ल कर दिया गया। बताया जा रहा है मृतक और आरोपी सभी वडे ए सालेहीन शाहीननगर के रहने वाले हैं।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत ये सभी दोस्त होटल बंद मिलने की वजह से वापस लौट रहे थे। हालाँकि इसी दौरान एराकुंटा की ओर जाते समय आमेर, जहीर, महबूब और सोहेल का सलाम के साथ झगड़ा हो गया। उसके बाद उनमें हाथापाई भी हुई और इसी दौरान सलाम पर चाकू से वार किया गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद सभी आरोपियों ने ग्रीन सिटी शाहीनगर में कार खड़ी की और फरार हो गए। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

बताया जा रहा है क्लूज टीम के साथ डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना भी किया। दूसरी तरफ पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने मृतक सलाम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

'अल्लाह-हु-अकबर' बोलकर पिता ने समुद्र में फेंक दिया अपना बच्चा, झकझोर देगा ये Video

महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किये परमहंसी गंगा आश्रम के दर्शन

स्वामी सत्यमित्रानंद की प्रतिमा का हुआ अनावरण, मुख्यमंत्री ने की यह बड़ी घोषणा

Related News