हुवई पी 30 में होंगे तीन कैमरें, ऐमज़ॉन पर होगा बिक्री के लिए उपलब्ध

बिज़नेस ग्रुप इण्डिया हुवई कन्ज़्यूमर ने आज ऐलान किया है, कि बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन हुवई पी30 लाईट जो आधुनिक फीचर्स से लैस है  25 अप्रेल दोपहर 12 बजे से सभी उपभोक्ताओं के लिए एमज़ाॅन डाॅट इन पर उपलब्ध होगा. हुवई पी30 लाईट के 6128 ळठ वेरिएन्ट की कीमत रुपए 22,290 और 4128 ळठ वेरिएन्ट की कीमत रुपए 19,990 होगी. ये डिवाइसेज़ दो शानदार रंगों मिडनाईट ब्लैक और पीकाॅक ब्लू में उपलब्ध होंगी. हाल ही में भारत में कंपनी के एक और हुवई पी 30 लाईट का लाॅन्च फ्लैगशिप स्मार्टफोन हुवई पी 30 प्रो के साथ किया गया था. स्मार्टफोन की अन्य खासियत इस प्रकार है.

Moto G7 के फीचर है बहुत दमदार, जानिए क्यों

स्मार्टफोन पी30 लाईट, 24 मेगापिक्सल वाईड एंगल बैक पर तीन कैमरों के साथ लैंस है, एफ /1. 8 एपरचर, सीनिक रिकाॅग्निशन और वाईड एंगल (120 डिग्री) से युक्त ट्रिपल एआई, एक 8-ंउचयमेगापिक्सल अल्ट्रा वाईड लैंस, एफ / 2.4 एपरचर और एक 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसिंग लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 32 एमपी, एफ / 2.0 एपरचर फ्रंट कैमरा भी है जो इस सेगमेन्ट में बेहतरीन गुणवत्ता की तस्वीरें लेना वाला फोन पहली बार पेश किया गया है.

Download स्पीड में Jio ​शीर्ष पर, वोडाफोन भी नहीं है पीछे

हुवई के उत्पाद और सेवाएं 170 से अधिक देशों में हुवई कन्ज़्यूमर बीजी के रूप मे उपलब्ध हैं और उनका उपयोग दुनिया की एक तिहाई आबादी द्वारा किया जाता है। संयुक्त राज्य अमेरिका, जर्मनी, स्वीडन, रूस, भारत और चीन में इसके 15 आरएंडडी केंद्र हैं। ह्यूवेई कंज्यूमर बीजी, तीन हुआवेई बिजनेस यूनिट्स में से एक है और इसमें स्मार्ट फोन, पीसी, टैबलेट, लाइब्रेरी और क्लाउड सर्विसेज आदि शामिल हैं। हुवई पी 30 लाईट दोपहर 12 बजे से एमज़ाॅन डाॅट इन पर 25 अप्रैल से यह उपलब्ध होगा.

Honda Amaze VX CVT के सुरक्षा ​फीचर है कमाल के, ये होगी दोनों वेरियंट की कीमत

Realme C2 स्मार्टफोन से Infinix Smart 3 Plus कितना है अलग, जानिए स्पेसिफिकेशन

Apple iPhone ने अपकमिंग लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन में किया बदलाव, ये होगी खासियत

Related News