पति बना रहा था पत्नी संग संबंध, और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, दरअसल यह मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता का बताया जा रहा है जहाँ एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी है. इस मामले में बताया जा रहा है कि यह दंपती न्यू टाउन इलाके में रहता था और पति पेशे से वकील था. पति आए दिन पत्नी का यौन उत्पीडन करता था वह जबरदस्ती उसके साथ संबंध बनाता था और उसे मारता था. इस मामले में आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करता था और आए दिन उसे मारकर उसके साथ संबंध बनाता था इससे वह परेशान थी और घटना वाले दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ.

पति महिला के साथ संबंध बना रहा था इसी दौराम महिला ने उसकी हत्या कर दी. इस मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने दावा किया है कि उसका पति जिस्मानी और दिमागी तौर पर उसे परेशान किया करता था. इस वजह से दोनों के बीच दूरियां पैदा हो गईं और महिला ने पति की हत्या कर दी.

वहीं इस मामले में महिला ने बताया कि 2 महीने पहले उसकी फैलोपियन ट्यूब की सर्जरी हुई थी और इसके बाद डाक्टरों ने उसे आराम करने की सलाह दी थी लेकिन रजत ने उस दौरान भी संबंध बनाए और इसी गुस्से में उसने संबंध बनाते वक्त ही रजत को मार डाला.

दिल्ली में सीनियर सिटीजन को बंधक बनाकर लाखों की हुई लूट

बिहार में 11 साल की बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप

एक ही लड़की से प्यार करते थे दो दोस्त, फिर एक दिन...

Related News