दूल्हे की सेक्स पोजीशन नहीं अपना रही थी दुल्हन, दूल्हे ने प्राइवेट पार्ट के साथ किया यह काम

दुनियाभर से आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में यह मामला उत्तर प्रदेश का है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. खबरों के अनुसार इस मामले में जो हुआ है वह हैरान कर देने वाला है. बताया जा रहा है कि यह मामला यूपी के गाजियाबाद का है जहाँ ससुराल में कदम रखते ही दुल्‍हन को पति की हैवानियत का सामना करना पड़ा और अब वह अस्‍पताल में एडमिट है. इस समय वहां भी उस महिला की हालत गंभीर है. खबरों के अनुसार यह मामला बागपत के एक गांव का है, जहां दूल्‍हे पर बर्बरता का आरोप लगाया गया है. जी हाँ, यह आरोप है कि निकाह के बाद सुहागरात पर ही दूल्‍हे ने ऐसी बर्बरता दिखा दी कि दुल्‍हन अस्‍पताल पहुंच गई है.

खबरों के अनुसार दूल्‍हे पर दुल्‍हन के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल देने का आरोप लगा हुआ है हालांकि अभी इसका कारण पता नहीं चल पाया है, पर उसकी इस हरकत ने दुल्‍हन की जान पर खतरा पैदा कर दिया. वहीं पीड़‍िता को परिजनों ने गंभीर हालत में गाजियाबाद के एक अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया है और उसका इलाज करने वाले डॉक्‍टरों ने कहा कि इस हमले की वजह से उसके प्राइवेट पार्ट में गहरी चोट आई है और उसकी आंतें भी फट गई हैं और उसके शौहर की इस हरकत की वजह से दुल्‍हन के गर्भाशय को भी नुकसान पहुंचा है और उसकी जान खतरें में है.

अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि महिला के साथ ऐसा क्यों किया गया है. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि अलग-अलग सेक्स पोजीशन पसंद करने वाले शौहर को दुल्हन ने सही से नहीं अपनाया इस वजह से उसने ऐसा किया.

पत्नी ने नहीं दिखाई यह चीज़ तो गुस्से में लाल पति ने किया ऐसा काम

प्रेमिका के साथ अँधेरे कमरे में संबंध बना रहा था पति, जली लाइट और फिर...

अँधेरे का फायदा उठाकर फाड़े माँ-बेटी के कपड़ें और फिर...

Related News