पत्नी ने नहीं दिखाई यह चीज़ तो गुस्से में लाल पति ने किया ऐसा काम
पत्नी ने नहीं दिखाई यह चीज़ तो गुस्से में लाल पति ने किया ऐसा काम
Share:

अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ है क्योंकि आजकल लगातार अपराध हो रहे हैं और इन खबरों से सभी हैरान हैं. हाल ही में जो खबर सामने आई है वह मुरादाबाद की है जहाँ एक पत्नी को मोबाइल फोन पर बात करते देख शक होने पर पति ने फोन चेक करने के लिए मांगा, लेकिन पत्नी नहीं दिखाया तो गुस्से में कुछ ऐसा किया कि सभी हैरान रह गये. खबरों के अनुसार जब पत्नी से फ़ोन मांगने पर पत्नी ने फोन नहीं दिखाया तो गुस्से में आकर पति ने कमरा बंद कर फांसी लगा ली. जी हाँ, वहीं बाद में परिजनों ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला ही.

खबरों के अनुसार, महानगर के थाना मंझौला के नयागांव अंबेडकर नगर निवासी सतीश कुमार दिल्ली रोड स्थित कंपनी में काम कार्य यजा पर उसके छोटे भाई कुलदीप के अनुसार शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे सतीश कुमार ड्यूटी से लौटा तो भाभी फोन पर बात कर रही थी उस दौरान भाई ने पूछताछ की तो भाभी बिना कोई जवाब दिए दूसरे कमरे में चली गईं वहीं इस बात से गुस्सा होकर सतीश कुमार ने कमरा बंद कर फांसी लगा ली और सुबह उसके नहीं उठने पर परिजनों ने आवाज दी तो दरवाजा नहीं खोला.

आप सभी को बता दें कि बताया जा रहा है कि परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो शव फांसी पर झूल रहा था और इस बात की सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी जिससे मौके पर पुलिस पहुंची और उन्होंने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है.

प्रेमिका के साथ अँधेरे कमरे में संबंध बना रहा था पति, जली लाइट और फिर...

अँधेरे का फायदा उठाकर फाड़े माँ-बेटी के कपड़ें और फिर...

झाड़ियों में कपल कर रहा था यह काम, पहुंचे दो लड़के और कहा- 'हमे भी..'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -