बच्चों के भविष्य को लेकर हुई पति-पत्नी में लड़ाई, कर दी हत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में बच्चों के भविष्य को लेकर पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ विचार-विमर्श झगड़े में बदला और अंत में बात बढ़ी तो मारपीट तक की नौबत आ गयी. वहीं उसके बाद गुस्से में पति ने पत्नी का कत्ल कर दिया. इस मामले में पुलिस ने अब आरोपी पति को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस घटना को पश्चिमी दिल्ली जिले के पंजाबी थाने की पुलिस चौकी मादीपुर इलाके का बताया जा रहा है. इस मामले में आज यानी शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी मिली थी कि जेजे कॉलोनी मादीपुर में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा है.

मिली सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे वहां एक महिला का शव पड़ा मिला. उसके बाद उन्होंने सूचना देने वाले रईसुल आजम से बात की. तो उसने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी गुलशन को मार डाला है. इस मामले में जिला पुलिस के मुताबिक, 34 साल का आरोपी रईसुल जहांगीरपुरी इलाके में रेहड़ी लगाता है और उसने कुछ समय पहले ही अपने से पांच साल बड़ी गुलशन (39) से शादी की थी. रईसुल और गुलशन दोनों की ही यह दूसरी शादी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक रईसुल के पहली पत्नी से तीन बच्चे और गुलशन के पहले पति से 6 बच्चे हैं.

वहीं सभी बच्चे फिलहाल रईसुल और गुलशन के साथ ही एक कमरे के मकान में जैसे-तैसे रहकर गुजारा कर रहे हैं. आगे पुलिस ने कहा, घटना वाली तड़के सुबह रईसुल और गुलशन के बीच बच्चों के भविष्य को लेकर बातचीत हो रही थी. इसी बीच दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. विवाद के बीच में रईसुल आपा खो बैठा और उसने लाठी सिर में मारकर पत्नी गुलशन की हत्या कर दी. वहीं अब गुलशन हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

शर्मनाक: पाक की एक और नापाक हरकत ने इंसानियत को किया शर्मसार, 2 मासूमों का किया अपहरण

डबल मर्डर से दहली दिल्ली, बहु पर सास-ससुर की हत्या करने का शक

किसान की गोली मारकर हत्या

Related News