4 बच्चों के सामने पति ने कर दी पत्नी की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने 4 बच्चों के सामने अपनी पत्नी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। इस घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं अपराधी पति के खिलाफ क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर थाना क्षेत्र का है। मंगलवार और बुधवार की रात पुलिस को कंट्रोल रूम में खबर प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। इसके चलते लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि उम्मेद नाम के व्यक्ति ने झगड़े के बाद अपनी पत्नी शबनम का गला दबाकर क़त्ल कर दिया है। जिस वक़्त ये घटना हुई, उस समय घर में उम्मेद के चार बच्चे भी मौजूद थे।

पुलिस ने बताया, 40 वर्षीय उम्मेद अपनी पत्नी 35 वर्षीय शबनम और 4 बच्चों के साथ चांद बाग के ई-ब्लॉक में किराए पर रह रहा था। उम्मेद की शादी 7 वर्ष पहले हुई थी। उम्मेद पेशे से कारपेंटर है। 25 अक्टूबर उम्मेद का उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था। तत्पश्चात, उसने पत्नी का गला घोंट दिया। इसके चलते शबनम अचेत हो गई। इसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। उम्मेद को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध है।पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की तहकीकात जारी है। 

जूस पीते ही बेहोश हुई युवती फिर भाई ने ही कर दी घिनौनी हरकत

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, जमकर हुई गोलीबारी

कई दिनों से किसान को सता रहा था हत्या का डर और फिर उठा लिया ये कदम

Related News