पत्नी नहीं करती थी काम, पति को आया गुस्सा तो दे दी मौत

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हरदोई के टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम भौता कमालपुर का है. इस मामले में घर का काम न करने से नाराज किसान ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद गुस्से में उसने शव को बोरे में भरा और उसे बांधकर गांव के एक तालाब में फेंक दिया. इस मामले में आगे उसने अपनी चाल चलते हुए पुलिस थाने में जाकर पत्नी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दायर करवा दी. वहीं खबर है कि आरोपी के ससुर को उसपर शंका हुई तो उन्होंने पुलिस को कहा और पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया. मिली जानकारी के मुताबिक पति की निशानदेही पर पुलिस ने तालाब से शव भी बरामद कर लिया है.

खबर है कि ग्राम भौता कमालपुर निवासी रोहन (बदला हुआ नाम) गांव में ही खेती करता है और 20 साल पहले उसका विवाह अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम भरावन निवासी रामपदार्थ की पुत्री किरन उर्फ रोहिणी (बदला हुआ नाम) (42) के साथ हुआ था. बीते एक जनवरी की रात किरन के घर से गायब होने की सूचना रोहन (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को दी और इसी के साथ ही ससुराल में भी इसकी जानकारी दी. बीते मंगलवार को रोहिणी (बदला हुआ नाम) के पिता रामपदार्थ ने टड़ियावां पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक सुभाषचंद्र सरोज से मुलाकात की और रोहन (बदला हुआ नाम) पर ही रोहिणी (बदला हुआ नाम) को गायब करने की शंका जताई तो पुलिस ने मृतक के पति को थाने बुलाकर पूछताछ की, सख्त होने पर उसने अपना जुर्म कबूल किया और उसने बताया कि, ''एक जनवरी की रात ही उसने पीट-पीटकर रोहिणी (बदला हुआ नाम) की हत्या कर दी थी और फिर शव को बोरी में बंदकर गांव के बाहर स्थित तालाब में फेंक दिया था.''

वहीं सीओ सदर नागेश मिश्रा ने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर रोहन (बदला हुआ नाम) के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा.

अलवर: फेसबुक पर शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर ले गया होटल और फिर...

महज 10 मिनिट में लूट डाला 10 करोड़ का सोना, लूटेरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डालती थी महिला टीचर, बॉयफ्रेंड को भेजती थी वीडियो

Related News