पति ने बेटे के सामने पत्नी के साथ किया ऐसा काम कि निकल गई चीख

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी, दरअसल यह मामला महाबलेश्वर का है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में कोयना लॉज में एक ऐसी घटना हुई है जिसे सुकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली है और अब इस घटना को सुनकर सभी हैरान है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना उन दोनों के 11 साल के बेटे के सामने हुई है और अनिल देशमुख ने अपनी पत्नी सीमा शिंदे ( उम्र 30 साल) की चाकू से गला काटकर हत्या की। और इसके बाद उसने खुद पर भी चाकू से वार कर आत्महत्या कर ली और 11 साल का बेटा सब देखता रह गया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ अनिल अपनीपत्नी सीमा और बेटे के साथ महाबलेश्वर घूमने आया था और अनिल ने उसके लिए कोयना लॉज में कमरा लिया था. वहीं बीती शाम के वक्त महाबलेश्वर घूमने के बाद दोनों अपने रूम में वापस आ गये, लेकिन रात में एक बजे उनके कमरे से जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी और आवाज सुनकर लॉज के मालिक और स्टाफ उस रूम के पास भागते हुए गए. उसके बाद सभी ने देखा कि रूम का दरवाजा अंदर से बंद था और कुछ देर बाद अनिल के बेटे ने दरवाजा खोला तो हर कोई हैरान रह गया. सभी ने देखा कि कमरे में अनिल और उसकी पत्नी खून से लथपथ जमीन पर गिरे हुये थे और उसके बाद दोनों ने दम तोड़ दिया.

इस मामले में बेटे ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच रात एक बजे झगड़ा शुरू हुआ था और जब झगड़ा हुआ उसी वक्त अनिल ने बैग में लाये हुए चाकू से सीमा के गले पर वार करना शुरू कर दिया. इसके बाद गुस्से में आये अनिल ने अपनी पत्नी पर 25 से 30 वार किये थे और फिर खुद को भी मार लिया.'

अस्पताल के बनाए संबंध और कर ली शादी लेकिन फिर...

प्रेमी को खुश करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम कि जानकर उड़ गए सबके होश

देवर को देखते ही भाभी ने खोले ब्लाउज के बटन, पास आया देवर और...

Related News