पत्थर से पीट-पीटकर पति ने कर डाली अपनी पत्नी की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ झगड़े के पश्चात् अपनी पत्नी के क़त्ल करने के आरोप में पुलिस ने 44 वर्षीय एक ईंट भट्ठा मजदूर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया, घटना शुक्रवार-शनिवार की रात मजदूर ने अपनी पत्नी का क़त्ल किया था। यह मामला वाडा तालुका के अंबिस्टे गांव की है।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पति-पत्नी में अक्सर घरेलू मुद्दों को लेकर लड़ाई होती रहती है। पत्नी पति के विवाहेतर संबंध को लेकर उसका विरोध करती थी। इस वजह से दोनों के बीच विवाद होता था। साथ ही वह अपने पति के शराब पीने की आदत से परेशान थी। वाडा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर दत्ता किंडरे ने बताया कि झगड़े के पश्चात् देर रात को आरोपी पति ने पत्थर से कूच-कूचकर 34 वर्षीय अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी चिकित्सालय भेज दिया।

तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी शख्स को पास के कुल्टे गांव से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी पति पत्नी के क़त्ल के बाद भागने का प्रयास कर रहा था। इसी के चलते वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर 5 दिन की रिमांड पर लिया है।  

अखिलेश सरकार में पुलिस को धमकाकर हड़प ली थाने की जमीन, बना डाली मजार, 11 साल बाद हुआ एक्शन

ऋषि सुनक ने पूरा किया चुनावी वादा, हज़ारों अवैध घुसपैठियों को बाहर निकालेगा ब्रिटेन, संसद में बिल पास

हवा में टकराए मिलिट्री के 2 हेलिकॉप्टर, 10 लोगों की गई जान

Related News