पति ने व्हाट्सएप्प पर दिया तलाक, इंसाफ के लिए पत्नी खा रही है दर दर की ठोकरें

नई दिल्ली: देश में तीन तलाक के मुद्दे को लेकर जहा कानून बनाये जा रहे है, मुस्लिम महिलाओ के खिलाफ हो रहे इस अपराध को रोकने के लिए कदम उठाये जा रहे है किन्तु फिर भी देश में तीन तलाक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही एक और मामला समाने आया है जिसमे एक मुस्लिम महिला के पति ने सऊदी अरब से उसे एक ही झटके में व्हाट्सऐप पर तीन तलाक दे दिया. महिला का नाम तसनीम बताया जा रहा था.  जो उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर जिले की रहें वाली बताई जा रही है, और इंसाफ के लिए अपने बच्चो के साथ दर दर की ठोखरे खा रही है. 

तीन तलाक को लेकर तसनीम ने दिल्ली आकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है. वहीं, सिद्धार्थ नगर के सांसद जगदंबिका पाल ने भी तसनीम की मदद करने के लिए सुषमा स्वराज को चिट्ठी लिखी है. जिसमे जल्दी ही कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है. वही तसनीम और उसके बच्चे को ससुराल वालों ने निकालकर बाहर फेंक दिया है. उसके पास ना रहने के लिए घर है और ना खाने के लिए पैसे.

तसनीम के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा. बेटा तो ठीक से चल भी नहीं पाता, लेकिन आज न तसनीम के पास उसके इलाज के लिए पैसे हैं और न ही बच्चों की परवरिश के लिए कोई आसरा या इंतजाम. जिसके कारण हैरान परेशान तसनीम सिद्धार्थनगर से दिल्ली चली आई, इस उम्मीद में कि कोई उसकी गुहार सुनेगा. ऐसे में तीन तलाक ने उसकी जिनगी को बर्बाद कर दिया है. और पति के छोड़ने के बाद ससुराल वालो ने भी घर से निकाल दिया है. 

पत्नी संग रिश्तो में खटास पर इस TV एक्टर ने कहा...

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की 7 साल की शादीशुदा जिंदगी का हुआ The End

पति से करती हूं प्यार, नहीं चाहिए तलाक: मंदाना करीमी

'कबाली' की बेटी सौंदर्या की तलाक याचिका पर फैसला सुरक्षित....

इनके रिश्तो में भी आई दरार...

 

Related News