हंगामा 2 का पोस्टर रिलीज़, परेश रावल के साथ नज़र आ रही हैं शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली: बेहतरीन कॉमेडी फ़िल्म फ्रेंचाइजी 'हंगामा' का दूसरी पार्ट आने वाला है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। एक बार फिर परेश रावल इस फ़िल्म के पोस्टर ब्वॉय बने हैं। उनके साथ शिल्पा शेट्टी भी दिखाई दे रही हैं। इनके अलावा पोस्टर पर अभिनेता मिजान जाफरी और अभिनेत्री प्रणिता सुभाष भी एक साथ नज़र आ रहे हैं। इस फ़िल्म के माध्यम से शिल्पा शेट्टी 12 वर्षों बाद बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं।

वापसी और पोस्टर की ख़बर भी शिल्पा ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने लिखा कि, 'मैं सबकी पसंदीदा कॉमेडी एंटरटेनर की रीबूट का पार्ट बनने से बेहद प्रसन्न हूं। एक बार फिर मैं रतन के साथ काम करके खुश हूं, जिन्होंने मुझे इस इंडस्ट्री से पहली दफा रूबरू कराया था।' बता दें कि शिल्पा ने शाहरुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म बाज़ीगर से बॉलीवुड जगत में कदम रखा था, जिसे रतन जैन ने प्रोड्यूस किया था। शिल्पा के लिए यह फ़िल्म बेहद अहम है। इससे पहले वह वर्ष 2007 में 'अपने' में अहम किरदार में दिखाई दी थीं। हालांकि, इसके बाद कुछ फ़िल्मों में शिल्पा ने कैमियो आया था।

जैसा कि पहले इस बात की ख़बर आई थी कि प्रियदर्शन की फ़िल्म हंगामा से शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। मिड डे में छपी एक रिपोर्ट में प्रियदर्शन के हवाले से बताया गया था कि इस फ़िल्म की शूटिंग छह जनवरी से आरंभ होगी। फ़िल्म में शिल्पा का रोल काफी ग्लैमरस और मजेदार होगा। इस फ़िल्म में भ्रम और गलतफ़हमी के जरिए कॉमेडी पेश की जाएगी।

हॉलीवुड मूवी जुमानजी ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, इन फिल्मों से निकली आगे

Panga Trailer Review: एक माँ के जज्बे को सलाम करने की कहानी है 'पंगा'

Good Newwz Song Released: फिल्म का नया गाना रिलीज़, यहाँ देखें 'दिल ना जानिया' का वीडियो

Related News