आज आने वाला है हिना खान-धीरज धूपर के गाने का पहला लुक

टीवी इंडस्ट्री में हिना खान को जमकर प्यार मिलता है. वह हर किसी की फेवरेट बनी हुईं हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. हिना ने ऐसे ऐसे किरदार निभाए हैं कि लोग उनके लिए पागल हैं. सभी उन्हें हर दूसरे शो में देखा चाहते हैं. वैसे अब जल्द ही हिना अपने फैंस को खास तोहफा देने वाली हैं. मिली जानकारी के मुताबिक हिना खान और धीरज धूपर जल्द ही एक वीडियो में साथ दिखाई देने वाले हैं. जी हाँ, दोनों अपने-अपने फैंस को खास तोहफा देने वाले हैं.

 

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों म्यूजिक वीडियो 'हमको तुम मिल गए' में नजर आने वाले हैं. वैसे आपको याद हो तो एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 5' के शुरुआती एपिसोड में हिना खान और धीरज धूपर की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिली थी . वहीँ अब जल्द ही इस जोड़ी का पहला म्यूजिक वीडियो 'हमको तुम मिल गए' रिलीज होने वाला है. हाल ही में हिना खान और धीरज धूपर ने इस म्यूजिक वीडियो की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं.

वैसे अब इसी बीच सोशल मीडिया पर 'हमको तुम मिल गए' का एक BTS वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. अब दोनों के फैंस को इस गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें कि 'हमको तुम मिल गए' का पहला लुक आज रिलीज होगा और गाने के बारे में कहा जाए तो वह भी जल्द ही आ सकता है.

'साथ निभाना साथिया 2' में मेन किरदार में नजर आ सकते हैं 'नागिन 3' स्टार रजत टोकस

कब तारक मेहता शो में वापस आएँग नट्टू काका, किया खुलासा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है': आदित्य को एक्सपोज करने की तैयारी में हैं नायरा, दादी उठाएगी बड़ा कदम

Related News