कब तारक मेहता शो में वापस आएँग नट्टू काका, किया खुलासा
कब तारक मेहता शो में वापस आएँग नट्टू काका, किया खुलासा
Share:

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों चर्चाओं में हैं. वहीँ इस शो में नजर आने वाले सीनियर एक्टर घनश्याम नायक यानी कि नट्टू काका को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल शो में उनकी एक खास जगह है लेकिन आजकल वह अस्पताल में एडमिट हैं. मिली जानकारी के अनुसार इस हफ्ते उनकी गर्दन की सर्जरी हुई हैं और अब उसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है.

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा- 'अब मैं बहुत सही हो गया हूं. मैं मलाड़ के Suchak हॉस्पिटल में एडमिट हुआ. सर्जरी सोमवार को हुई थी. शुरुआती तीन दिन बहुत मुश्किल थे. लेकिन अब मैं जिंदगी में आगे देख रहा हूं.' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि घनश्याम के गले में गांठ थी जिसे तुरंत सर्जरी करके हटाया गया. हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- 'मेरी गर्दन से 8 गांठें निकाली गईं, मैं वास्तव में नहीं जानता कि ये कैसे हुई. मुझे भगवान में विश्वास है, जो भी करेगा अच्छा ही करेगा.'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेरे कई साथी मुझे फोन करके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे हैं. वो मेरा सेट पर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मुझे एक महीने के आराम की सलाह दी गई है. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं कम से कम नवरात्रि तक शूटिंग फिर से शुरू कर पाऊंगा.' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि घनश्याम नायक को शो से जुड़े हुए 12 साल हो गए हैं और इस समय वह जल्द से जल्द ठीक होकर सेट पर लौटना चाहते हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है': आदित्य को एक्सपोज करने की तैयारी में हैं नायरा, दादी उठाएगी बड़ा कदम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस कलाकार की गर्दन की हुई सर्जरी

ओपन लेटर लिखकर शिबानी को अंकिता लोखंडे ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -