'साथ निभाना साथिया 2' में मेन किरदार में नजर आ सकते हैं 'नागिन 3' स्टार रजत टोकस
'साथ निभाना साथिया 2' में मेन किरदार में नजर आ सकते हैं 'नागिन 3' स्टार रजत टोकस
Share:

स्टार प्लस जल्द ही टीवी शो 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' के माध्यम से प्रशंसक को एक नया गिफ्ट देने जा रहा है. इस सीरियल का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ वक्त पहले ही मेकर्स ने घोषणा कर दी थी कि वह इस सीरियल का नया सीजन लाने की तैयारी कर रहे हैं. जिसके बाद से ही शो 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती जा रही है. इसी बीच ये भी दावा किया जा रहा है कि इस शो में नागिन 3 एक्टर रजत टोकस की एंट्री हो गयी हैं.

एक्टर रजत टोकस चंद्र नंदिनी और जोधा अकबर जैसे टेलीविज़न सीरियल्स में भी दिखाई दे चुके हैं. मीडिया की एक रिपोर्ट की माने तो मेकर्स 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' के अहम किरदार के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, हर्ष राजपूत, प्रियांशु जोहरा, रजत टोकस, श्रेयन रेड्डी और मिश्कत वर्मा जैसे स्टार्स के नाम पर विचार कर रहे थे.

हालांकि ताजा मिल रही सूचना की माने तो इन सभी स्टार्स में से मेकर्स ने रजत टोकस के नाम पर सहमती जता दी है, लेकिन अब तब इस खबर को लेकर मेकर्स ने किसी प्रकार की ऑफिसियल घोषणा नहीं की है. गौर करने वाली बात यह है कि शो 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' में गहना नाम की मेल फीमेल कलाकार दिखाई देगी जिसकी तलाश लगातार जारी है. बता दें मेकर्स ने गहना के लिए नीति टेलर, कांची सिंह जैसी एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया हुआ है. रजत टोकस को गहना के अपोजिट कास्ट किया गया है. अगर रजत टोकस इस सीरियल का भगा बनते हैं तो वह गहना के पति के तौर पर दिखाई देंगी.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है': आदित्य को एक्सपोज करने की तैयारी में हैं नायरा, दादी उठाएगी बड़ा कदम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस कलाकार की गर्दन की हुई सर्जरी

ओपन लेटर लिखकर शिबानी को अंकिता लोखंडे ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -