एक सीन से चर्चा में आना नहीं चाहती- हुमा कुरैशी

अभिनेत्री हुमा कुरैशी इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म ‘जाॅली एलएलबी’ के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में वे नोएडा स्थित एमिटी काॅलेज में पहुंची थी। 

अब ताजा खबर आ रही है कि हुमा, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद तीसरी हिरोइन है जो हाॅलीवुड में दस्तक देने जा रही है। वे गुरिंदर चड्ढा निर्देशित हाॅलीवुड फिल्म ‘वायसरायज हाउस’ में नजर आएगी। जबकि एक अन्य हॉलिवुड ‘ऑक्युलस’ के हिंदी रीमेक ‘दोबारा’ में भी काम कर रही है। इस फिल्म में वे पहली बार अपने भाई ऐक्टर साकिब सलीम के साथ भी नजर आएंगी। 

हाॅलीवुड में इंट्री के सवाल पर हुमा कहती है कि वे हाॅलीवुड में फिल्म छोटा सा सीन करके मीडिया की सुर्खी बटोरना नहीं चाहती है। बल्कि वे हाॅलीवुड में अहम भूमिका करना चाहती है। 

वहीं हुमा ‘जाॅली एलएलबी-2’ में काम करने के सवाल पर कहती है कि मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी थी। जब सुभाष सर ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो उसे सुनते ही मुझे उस स्क्रिप्ट से जुड़ाव महसूस हो गया। साथ ही मैं अक्षय सर के साथ भी काम करना चाहती थी।

क्योंकि उनकी फिल्म में जबरदस्त स्टोरी होती है। साथ ही उनकी एक्टिंग स्कील्स का जवाब नहीं। यही वजह है कि मैंने यह फिल्म की। 

जब ‘जाॅली’, हुमा संग यूं झूमते नजर आए

मुम्बई हाई कोर्ट का आदेश, 4 कट के साथ दिख सकता ही जॉली LLB

जाॅली एलएलबी-2 के समर्थन में उतरे महेश भट्ट, कही ये बात!

अपने पुराने प्यार को फिर से पाना चाहते है अक्षय....

 

Related News