HTC के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का ट्रिपल रियर कैमरे के साथ कल लॉन्च होने की संभावना

कल ही एक वीडियो टीजर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने अपने भारतीय ट्वीटर हैंडल पर जारी किया था. इस वीडियो में इस साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की एक प्रोटोटाइप इमेज दिखाई गई है. वीडियो के आखिर में आपको ये इमेज दिख जाएगी. अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस स्मार्टफोन का टीजर देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को HTC Desire 19+ के नाम से भारत में लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को कल यानी 14 अगस्त को लॉन्च होने की संभावना है.

भारत में HTC ने शुरू की पारी, बेहद खास होगा तीन रियर कैमरे वाला ये स्मार्टफोन

भारत में HTC ने 2007 में सबसे पहले टच-स्क्रीन वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इसके बाद 2016 में कंपनी ने अपना पहला एंड्रॉइड स्मार्टफोन लॉन्च किया था.कंपनी एक बार फिर से एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ वापसी कर रही है. HTC Desire 19+ को ताईवान में जून में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन को Rs 22,000 की प्राइस रेंज में भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

अगर काम में मोबाइल ऐप के कारण नही बन रहा फोकस तो, इस प्रकार करें ब्लॉक

अगर बात करें फोन के फीचर्स की तो इसमें 6.2 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन को दो रैम ऑप्शन 4GB और 6GB में लॉन्च किया जा सकता है. फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 64GB और 128GB में लॉन्च किय जा सकता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. रियर कैमरे में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. फोन में Meditek Helio P35 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है और इसमें 3,850 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.

इस तकनीक की वजह से सेल्फी वीडियो द्वारा जान पाएंगे आपका ब्लड प्रेशर

Samsung ने स्मार्टफोन के लिए 108MP का ये जबरदस्त प्रोडक्ट किया लॉन्च

अगर वॉट्सऐप पर छुपाना है ब्लू टिक तो, बिना सेटिंग्स बदले अपनाएं ये खास तरीका

Related News