अपनी तस्वीर शेयर कर ऋतिक रोशन ने किया कियारा आडवाणी से चौका देने वाला सवाल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को आज कौन पसंद नहीं करता है। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर करोड़ो फॉलोवर्स बनाए हैं और सभी उनके एक पोस्ट के इंतज़ार में रहते हैं। फिलहाल एक बार फिर से ऋतिक रोशन ने फैंस में खलबली मचा दी है। जी दरअसल ऋतिक ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनका लुक बेहद कूल लग रहा है और इस फोटो के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है उसने लोगों का दिमाग घुमा दिया है। जी दरअसल ऋतिक ने इस फोटो के साथ लिखा है- ''कियारा।। क्या तुम्हें ये अच्छा लग रहा है? "

अब इस कैप्शन को देख फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में ऋतिक ने ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट के साथ एक स्टाइलिश सी जैकेट पहनी है और इसके साथ ग्रे कलर का ट्राउज़र पहना है। वैसे ऋतिक का लुक एकदम समर सीज़न वाइब्स को प्रेजेंट कर रहा है, लेकिन उनके सवाल से सब हैरान है क्योंकि उन्होंने कियारा से सवाल किया है। वैसे जैसे ही इस पोस्ट को कियारा ने देखा उन्होंने तुरंत ऋतिक के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए जवाब दिया और लिखा, "नहीं उतना नहीं, लेकिन अब ये बेहतर दिख रहा है।" वहीं कियारा ने साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा को टैग करते पूछा "क्यों क्या ख्याल हैं?"

ऐसे में अब फैंस को ऐसा लग रहा है कि शायद ऋतिक, कियारा और विजय देवरकोंडा मिलकर कोई बड़ी फिल्म का एलान करने जा रहे हैं। वैसे अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो ऐसा नहीं है। जी दरअसल यह सब फैशन ई कॉमर्स साइट Myntra का विज्ञापन करते नजर आ रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि इस कंपनी ने इंडिया के बड़े स्टाइल आइकंस को अपने ऐड के लिए चुना है और इसी लिस्ट में कियारा से लेकर ऋतिक तक शामिल हैं।

मैरी कॉम ने जीता प्रियंका चोपड़ा का दिल

शायद जावेद अख्तर ने 'बंगाल हिंसा' के बारे में नहीं सुना, वरना ये बात न बोल पाते

अमेरिका ने मध्य अमेरिका में प्रवासन के मूल कारणों को संबोधित करने के लिए रणनीति का किया एलान

Related News