सुपर-30 की रैप अप पार्टी में दिखा रितिक का डैशिंग लुक, केक काटकर किया सेलिब्रेट

बॉलीवुड के डांसिंग किंग रितिक रोशन पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म सुपर-30 को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. इस फिल्म में रितिक एक टीचर के किरदार में नजर आएंगे और टीचर्स डे के मौके पर रितिक ने अपनी फिल्म के पोस्टर्स भी शेयर किये थे. हाल ही में इस फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गई थी जिसमें सभी ने खूब मस्ती की.

सोशल मीडिया पर रैप अप पार्टी के कुछ वीडियोस सामने आए हैं जिसमें रितिक के साथ उनकी को-एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर समेत फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है. इस पार्टी में रितिक का कैसुअल लुक देखने को मिला. रितिक ने व्हाइट जैकेट और ब्लू जींस पहनी थी जिसमें वो बहुत ही स्टाइलिश लग रहे थे. एक्ट्रेस मृणाल इस फिल्म में रितिक की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. मृणाल ने भी रैप अप पार्टी में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

पार्टी में एक स्पेशल केक भी मंगवाया गया था जिसे रितिक ने काटा था. आपको बता दें फिल्म सुपर 30 मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. आनंद गरीब और आर्थिक रूप से कमजोर घर के बच्चों को आईआईटी की तैयारी करवाते हैं. इस फिल्म में आनंद का किरदार रितिक निभा रहे हैं. इस फिल्म में रितिक और मृणाल के अलावा साजिद नाडियाडवाला, वीरेंद्र सक्सेना, अमित साद और नंदिश संधू भी नजर आएंगे. फिल्म सुपर 30 अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

फिल्म हिट होने के कारण इस मशहूर डायरेक्टर पर अंडरवर्ल्ड ने चलवाई थी गोलियां

Memes : अनुष्का को छोड़ अब रितिक रोशन के पीछे पड़े यूज़र्स

First Look : 'सुपर 30' में बिलकुल ही अलग अवतार में नजर आए रितिक

Related News