Video: अपनी शादी में झूमकर नाचे फरहान-शिबानी, ऋतिक रोशन ने इस लड़की संग किया डांस

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले फरहान अख्तर अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने शिबानी दांडेकर से शादी रचा ली है। वहीं अब दोनों के शादी के फोटोज सामने आ चुके हैं। आज से शिबानी दांडेकर अख्तर खानदान की बहू बन गई हैं। जी हाँ और इसी के साथ आज से वह मिसेज अख्तर हो गई हैं। अब बड़े-बड़े सेलेब्स और फैंस फरहान और शिबानी को शादी को ढेरों मुबाकरबाद दे रहे हैं। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि न्यूलीमैरिड कपल की शादी की पहली तस्वीर लीक हो चुकी है।

जी दरअसल इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं दूल्हा-दुल्हन बने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं। वैसे फरहान और शिबानी की ये तस्वीर रिलेशनशिप गोल्स दे रही है और शादी में दोनों की खुशी देखते ही बनती है। तस्वीरों में सूटेड बूटेड लुक में फरहान हैंडसम लगे, तो शिबानी रेड एंड बेज कलर के गाउन में स्टनिंग लगीं। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है जो "इंडिया टुडे" द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में दोनों डांस कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो में ऋतिक रोशन भी है जो फराह खान संग डांस कर रहे हैं।

4 साल तक एक-दूजे को डेट करने के बाद फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने 19 फरवरी को शादी की और दोनों की ये शादी अख्तर फैमिली के खंडाला स्थित फार्म हाउस में हुई। फिलहाल शादी के फोटोज और वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है और जो भी इन्हे देख रहा है वह ख़ुशी से झूम रहा है।

video source: indiatoday

सामने आई शिबानी-फरहान की शादी की पहली तस्वीर, देखकर लट्टू हुए फैंस

रिया चक्रवर्ती से लेकर ऋतिक रोशन तक फरहान-शिबानी की शादी में पहुंचे सेलेब्स

आज शादी करेंगे फरहान-शिबानी, मेहंदी-संगीत से वायरल हो रहा ये वीडियो

Related News