ऋतिक के जन्मदिन पर पूर्व पत्नी सुजैन ने तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. ऋतिक को उनके फैंस और करीबी दोस्तों समेत कई लोगों ने विश किया है. ऐसे में हाल ही में ऋतिक के जीवन की सबसे खास दोस्त और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऋतिक के साथ फोटोज शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है.

सुजैन ने ऋतिक और बच्चों के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए एक बेहद प्यारी और इमोशनल पोस्ट लिखा है. सुजैन ने अपने पोस्ट के जरिए ऋतिक को सोलमेट बताया है और लिखा है कि- 'दुनिया में मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. ये शक्ति हमेशा तुम्हारे साथ रहेगी.' सभी लोग सुजैन और ऋतिक रोशन की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें ऋतिक और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच दूरियां आने लगी.

इसके बाद इस कपल ने साल 2014 में अलग रहने का फैसला किया और दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के बाद भी ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और आए दिन साथ में टाइम स्पेंड करते ही रहते हैं. हाल ही में इस तरह की खबरें भी थीं कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान फिर से शादी कर सकते हैं लेकिन अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

स्मोकिंग की बुरी लत के कारण मौत से लड़ रहे हैं राकेश रोशन! हुआ बड़ा खुलासा

B'Day : बचपन से ही फिल्मों में काम कर रहे हैं ऋतिक, ये है उनका असली नाम

राकेश रोशन के कैंसर की खबर सुनते ही पीएम मोदी ने जताई चिंता

 

Related News