स्मोकिंग की बुरी लत के कारण मौत से लड़ रहे हैं राकेश रोशन! हुआ बड़ा खुलासा
स्मोकिंग की बुरी लत के कारण मौत से लड़ रहे हैं राकेश रोशन! हुआ बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के पिता और मशहूर अभिनेता राकेश रोशन को कैंसर होने की खबर सामने आने के बाद से ही सभी लोग उनके जल्द से जल्द सलामती की दुआ कर रहे हैं. जैसे ही राकेश रोशन को कैंसर होना का पता चला उनके सभी फैंस हैरान हो गए. पीएम मोदी तक ने ट्वीट के जरिए राकेश रोशन के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की थी. ऐसे में अब राकेश रोशन के एक करीबी दोस्त आमोद मेहरा ने उनकी इस बीमारी को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है.

उनके दोस्त आमोद मेहरा ने कहा कि, '' ऋतिक के ट्वीट से पता चला की राकेश रोशन को कैंसर हुआ है. मैं करीब 2 महीनों पहले उनसे मिला था. इस दौरान वो बहुत ही फिट लग रहे थे, लेकिन उनकी बीमारी की खबर से में बहुत ही हैरान हूं.'' इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बातचीत के दौरान ये भी बताया कि, ''राकेश को स्मोकिंग की बहुत आदत थीं. जहां उन्हें उनकी पत्नी सिगरेट छोड़ने को कई बार कह चुकी थी लेकिन वो सबसे छुप कर सिगरेट पिया करते थे.''

वैसे आमोद मेहरा की इन बातों से तो ये ही पता चलता है कि राकेश रोशन को कैंसर सिगरेट पीने के वजह से भी हुआ हो सकता है. आपको बता दे बुधवार को ही राकेश रोशन की सर्जरी सफलता पूर्वक हुई है. गौरतलब है कि अभिनेता और फिल्म निर्माता राकेश रोशन को गले में कैंसर के प्रारंभिक चरण स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा यानी की थ्रोट कैंसर हुआ है.

कैंसर से जूझ रहें राकेश रोशन ने अपने फैंस को दिया ये खास सन्देश

राकेश रोशन के कैंसर की खबर सुनते ही पीएम मोदी ने जताई चिंता

ऋतिक के साथ काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस, रोजाना काट रही ऑफिस के चक्कर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -